आज अखिलेश के गढ़ में गरजेंगे अमित शाह, सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद

0
452
आजमगढ़-बस्ती दौरे पर अमित शाह

लखनऊ : गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) आज अपने यूपी दौरे के दूसरे दिन की शुरूआत करेंगे। सबसे पहले वह वाराणसी के दीनदयाल हस्तकला संकुल भवन में सुबह सवा दस बजे अखिल भारतीय राजभाषा सम्मेलन की शुरुआत करेंगे और दोपहर एक बजे आजमगढ़ जिले के अशपालपुर, आजम बांध में राज्‍य विश्‍वविद्यालय आजमगढ़ का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद शाह बस्ती जिले के शिव हर्ष किसान स्नातकोत्तर कॉलेज, बस्ती में सांसद खेल महाकुंभ का शुभारंभ करेंगे और एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

आजमगढ़-बस्ती दौरे पर अमित शाह

शाह अपने कार्यक्रमों के तहत शनिवार को वाराणसी के दीनदयाल हस्तकला संकुल भवन में सुबह सवा दस बजे अखिल भारतीय राजभाषा सम्मेलन की शुरुआत करेंगे और दोपहर एक बजे आजमगढ़ जिले के अशपालपुर, आजम बांध में राज्‍य विश्‍वविद्यालय आजमगढ़ का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद शाह बस्ती जिले के शिव हर्ष किसान स्नातकोत्तर कॉलेज, बस्ती में सांसद खेल महाकुंभ का शुभारंभ करेंगे और एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। दोपहर 3 बजकर 15 मिनट पर शिव हर्ष किसान पीजी कॉलेज बस्ती में सांसद खेल महाकुंभ का शुभारंभ और जनसभा का संबोधन है।

ये लोग भी करेंगे शिरकत

सम्मेलन में गृहमंत्री के अलावा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा नित्यानंद राय निशित प्रमाणिक और संसद की समिति के कई सदस्य भी शामिल होंगे। पूर्व राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण दीक्षित कुलपति प्रोफेसर राममोहन पाठक भी मौजूद रहेंगे। पहले दिन 6 सत्र और दूसरे दिन 2 सत्रों में आयोजन होगा।

यह भी पढ़ें…

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here