झारखंड में भीषण सड़क हादसा बस-ट्रक की टक्कर में 16 लोगों की मौत

0
329
Jharkhand News

पाकुड़ : झारखंड में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें पाकुड़ में यक यात्री बस की ट्रक से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी खतरनाक थी की जिसमें 16 लोगों की मौत हो गयी और 25 लोग बुरी तरह से घायल हो गए है। बस साहिबगंज से सवारियां लेकर दुमका की ओर जा रही थी। जैसे ही यात्री बस लिट्टीपाड़ा-अमड़ापाड़ा रोड पर पडेरकोला के नजदीक पहुंची तो सामने से आ रहे एक ट्रक से जा टकराई। बता दें कि जिस ट्रक से भिड़ंत हुई है उसमें गैस सिलेंडर भरे हुए थे।

Jharkhand News

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दोनों वाहनों की स्पीड इतनी तेज थी कि टक्कर लगने के दौरान दोनों ही गाड़ियों के चित्थड़े उड़ गए। यही नहीं टकराव के बाद यात्री बस में बुरी तरह से फंस गए और कुछ लोग हवा में उछलते हुए सड़क पर आ गिरे। फिलहाल राहत बचाव कार्य जारी है, बस में फंसी सवारियों को बस की बॉडी को काटकर निकालने का प्रयास किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बस में हादसे के समय करीब 40 लोग सवार थे। जिनमें से 16 की मौत हो गई है। कुछ घायलों को निकाल कर अस्पताल भेज दिया गया है वहीं कई अन्य बस में बुरी तरह फंसे हुए हैं। संभावना जताई जा रही है कि हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

मौके पर पहुंची पुलिस

जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस अभी राहत कार्य में हाथ बटा रही है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल घायलों को निकाल कर अस्पताल में भेजा जा रहा है। बता दें कि मौके पर प्रशासन और पुलिस के पहुंचने से पहले ही स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव के कार्य शुरू कर दिया था। दुर्घटनास्थल पर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों की टीम बनी हुई है जो कि राहत बचाव के काम को देख रही है।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here