Kejriwal की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली पुलिस ने थमाया नोटिस

0
3

Kejriwal: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने घंटों की मशक्कत के बाद आखिरकार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को नोटिस थमा ही दिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री आवास पर मौजूद अधिकारियों को नोटिस दिया गया है। नोटिस में आप संयोजक से कहा गया है कि वह अगले 3 दिनों में बीजेपी ने जिन 7 विधायकों से संपर्क किया है उनके नाम बताएं।

बता दें कि कुछ दिन पहले खुद सीएम और उनकी पार्टी के कई नेताओं ने दावा किया था कि बीजेपी दिल्ली में सरकार गिराना चाहती है। 7 विधायकों को ऑफर दिया गया है और 21 विधायकों को अपने पाले में लाने का प्लान बना रही है। इसके विरोध में दिल्ली बीजेपी के नेताओं और सांसदों ने शिकायत दर्ज कराई थी।

आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच तल्खी छुपी बात नहीं है। दोनों ही पार्टी के नेता एक-दूसरे पर आरोपों की बौछार करते रहे हैं। चंडीगढ़ मेयर चुनाव नतीजों के बाद से दिल्ली और पंजाब दोनों जगहों पर आप नेताओं और समर्थकों ने प्रदर्शन किया है। कुछ दिन पहले अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली के 7 आप विधायकों से बीजेपी ने संपर्क किया है। उन्हें 25 करोड़ रुपये तक ऑफर किया जा रहा है। इसके बाद दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यही आरोप लगाया था।

सीएम केजरीवाल का आरोप

दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि AAP के 7 विधायकों से संपर्क किया गया और उनमें से प्रत्येक को दलबदल करने के लिए 25 करोड़ रुपये की पेशकश की गई। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि कथित शराब घोटाले में उन्हें गिरफ्तार करने और दिल्ली में उनकी सरकार को गिराने की साजिश रची जा रही है।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here