Motorola Edge 50 Neo भारत में हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

0
19
Motorola Edge 50 Neo

Motorola Edge 50 Neo: मोटो कम्पनी अपने Motorola Edge 50 Neo को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में बना हुआ था। फ़िलहाल कम्पनी ने इस फोन को भारत में लॉन्च कर दिया हैं। इस फोन को कम कीमत में कई जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल जायेंगे।

Motorola Edge 50 Neo में LTPO डिस्प्ले और 68W फास्ट चार्जिंग दी गई है। इस मोबाइल फोन में 30X AI जूम और Moto AI का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा, हैंडसेट को अगले पांच साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट दिए जाएंगे। तो चलिए विस्तार से जानते हैं इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स तथा कीमत के बारे में…

Motorola Edge 50 Neo Specifications

Display: डिस्प्ले की बात करे तो Motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन में 6.4 इंच वाइड सुपर एचडी एलटीपीओ डिस्प्ले मिल रहा है। इस स्क्रीन पर 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 3,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस, 100 प्रतिशत डीसीआई पी3 कलर गमट और 10-बिट कलर्स की पेशकश की गई है।

Processor: प्रोसेसर की बात करे तो Motorola Edge 50 Neo में ब्रांड ने सामान्य कामों और अन्य हैवी ऑपरेशन को ध्यान में रखते हुए MediaTek Dimensity 7300 चिपसेट उपयोग किया है। यह 4नैनोमीटर पर बना ऑक्टा कोर चिपसेट है जिसकी मदद से ग्राहकों 2.5 GHz तक की हाई क्लॉक स्पीड का एक्सपीरियंस मिलता है। Edge 50 Neo मोबाइल एंड्रॉइड 14 पर बेस्ड है। ब्रांड ने इसके साथ 5 साल के सुरक्षा अपडेट और 5 ओएस अपग्रेड देने का भी वादा किया है।

RAM & Storej: Motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन में मिलने वाली रैम और स्टोरेज की बात करे तो ब्रांड ने 8जीबी तक LPDDR4X रैम और 256जीबी तक इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसके साथ वर्चुअल तकनीक के साथ इसे बढ़ाया भी जा सकता है।

Camera: कैमरा फीचर्स की बात करें तो Motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन में सोनी LYTIA 700C सेंसर के साथ 50MP अल्ट्रा पिक्सल प्राइमरी कैमरा मिलता है। इसके साथ 10MP का टेलीफोटो कैमरा जोड़ा गया है। आपको फोन में एआई मैजिक इरेजर, एआई फोटो अनब्लर और एआई मैजिक एडिटर जैसी कई खूबियां दी जा रही हैं। वहीं, डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 4K रिकॉर्डिंग क्षमता वाला 32MP का कैमरा है।

Battery: बैटरी बैकअप के मामले में Motorola Edge 50 Neo मोबाइल में 4310mAh की बैटरी लगाई गई है। इसे जल्दी से चार्ज करने के लिए 15W वायरलेस चार्जिंग और 68W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मौजूद है।

मोटो एज 50 नियो फोन में एआई स्टाइल सिंक और एआई मैजिक कैनवस जैसी सुविधाएं वॉलपेपर और इमेज बनाने में के काम के लिए दी गई हैं। यह डुअल सिम 5जी, वाईफाई 6ई, ब्लूटूथ 5.3, पानी और धूल से बचाव वाली IP68 रेटिंग से लैस है।

Motorola Edge 50 Neo Price in India

Motorola Edge 50 Neo की कीमत 23,999 रुपये तय की गई है। इस प्राइस में 8GB+256GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। इस पर नो-कॉस्ट ईएमआई और 1000 रुपये का बैंक डिस्काउंट मिल रहा है। इसकी सेल 24 सितंबर से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर लाइव होगी।

यह भी पढ़ें…

Lava Blaze 3 5G मोबाइल भारत में हुआ लॉन्च, जानें खासियत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here