Bigg Boss 18 में होगा टाइम का तांडव, बिग बॉस देखेंगे घरवालों का करियर

0
12
Bigg Boss 18 Promo

Bigg Boss 18 Promo: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने कुछ समय पहले ही बिग बॉस 18 का प्रोमो शूट किया था। अब ये प्रोमो दर्शकों के सामन आ गया है। बिग बॉस 18 का पहला टीजर देखकर फैंस काफी खुश हो जाएंगे। 10 सेकंड की क्लिप रोमांच से भरपूर है और इसमें आप भाईजान की आवाज सुनेंगे। इस प्रोमो वीडियो में क्या-क्या खास है, आपको हम बताते हैं।

बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो

बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर जारी कर दिया है। प्रोमो में सलमान की आवाज आती है, जिसके वो कहते हैं, “बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर। अब होगा टाइम का तांडव।” वीडियो में घड़ी के कांटे और नंबर्स घूम रहे हैं और उसमें बीच में बिग बॉस की आंख दिखती है। बादलों के बीच से बादल भी चमक रहे हैं।

प्रोमो काफी ज्यादा रोमांचक लग रहा है। इसके कैप्शन में लिखा हुआ है, होगी एंटरटेनमेंट की पूरी इच्छा जब टाइम का तांडव लेकर आएगा बिग बॉस में एक नया ट्विस्ट। क्या आप सीजन 18 के लिए तैयार हैं?

बिग बॉस 18 के शुरू होने की तारीख

बिग बॉस 18 के प्रोमो पर यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, चलो 2-3 महीने का मनोरंजन तय है। वेटिंग. एक यूजर ने लिखा, सलमान खान फिर से वापस आ गए हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, इतना इंतजार किया अब आखिरकार टीजर आ गया। एक यूजर ने लिखा, वाह ! वाह ! तांडव का इंतजार नहीं कर सकता।

वहीं, प्रोमो में ये नहीं बताया गया कि शो किस दिन से शुरू हो रहा है। इस बीच एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बताया जा रहा कि शो किस दिन लॉन्च होगा। खबरी के अनुसार, बिग बॉस 18 का प्रीमियर 5 अक्टूबर को कलर्स टीवी पर हो सकता है। हालांकि मेकर्स ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है।

यह भी पढ़ें…

Motorola Edge 50 Neo भारत में हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here