भारत में इस दिन लॉन्च होगा Samsung galaxy M55s 5G स्मार्टफोन

0
15
Samsung galaxy M55s 5G स्मार्टफोन

Samsung galaxy M55s 5G: सैमसंग कम्पनी अपने नए Samsung galaxy M55s 5G स्मार्टफोन को लेकर सुर्खियों में बना हुआ हैं। इस फोन को लेकर आये दिन पोर्टल पर ख़बरें पोस्ट होती रहती हैं। वही कम्पनी ने इस फोन की लॉन्च डेट के बारे में जानकारी दे दी हैं। इस फोन को जल्द ही भारत में पेश किया जा सकता हैं।

Samsung galaxy M55s 5G फोन को दो कलर ऑप्शन Thunder Black और Coral Green ऑप्शन में आएगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। वहीं, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए भी फोन में 50MP का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा। तो चलिए विस्तार से जानते हैं इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में…

Samsung Galaxy M55s 5G launch Date

Samsung Galaxy M55s 5G फोन की लॉन्च डेट के बारे में बात करे तो भारत में 20 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। जैसे कि हमने बताया फोन को डेडिकेटेड माइक्रोसाइट Amazon पर लाइव हो गई है। इस माइक्रोसाइट के जरिए फोन की लॉन्च डेट के साथ-साथ फोन के कई फीचर्स भी सामने आ गए हैं।

Samsung Galaxy M55s 5G Specifications

Display: Samsung Galaxy M55s 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7” फुल HD+ सुपर AMOLED+ डिस्प्ले मिलेगा। जो उच्च गुणवत्ता वाला कलर कंट्रास्ट प्रदान करता है। इससे इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस मिल जाएगा।

Processor: इस फोन में मिलने वाले प्रोसेसर की बात करे तो इसमें Galaxy M55s 5G फोन में ऑक्टा-कोर चिपसेट मिल सकता है। यह 2.4 गीगाहर्ट्ज तक की हाई क्लॉक स्पीड वाला स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 हो सकता है।

RAM & Storej: स्टोरेज और रैम की बात करे तो इस फोन में आपको डाटा को सेव करने के लिए 128जीबी तक इन बिल्ट स्टोरेज और 8जीबी तक रैम दिया जा सकता हैं।

Camera: Galaxy M55s 5G में हाई-रिजॉल्यूशन फोटो और वीडियो शूट करने के लिए 50MP OIS/नो शेक कैमरा से लैस होकर आ रहा है। कैमरा सेटअप में शानदार सेल्फी के लिए 50MP का हाई-रिजॉल्यूशन फ्रंट कैमरा भी शामिल है। फोन में डुअल रिकॉर्डिंग फीचर भी शामिल है जिससे रियर और फ्रंट कैमरे का एक साथ उपयोग करके वीडियो रिकॉर्ड करने की सुविधा मिल जाती है।

Battery: बैटरी बैकअप के मामले में Samsung Galaxy M55s 5G में 5,000 एमएएच की बैटरी और इसे चार्ज करने के लिए 45W वायर्ड चार्जिंग तकनीक मिल सकती हो।

स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप-सी 2.0, ब्लूटूथ 5.2, वाई-फाई 6, एनएफसी, फिंगरप्रिंट सेंसर और स्टीरियो स्पीकर दिए जा सकते हैं।

Samsung Galaxy M55s 5G Price

कीमत की बात करें, तो कंपनी इस फोन को 27000 से 30,000 रुपये से बीच की कीमत में पेश कर सकती है। यह फोन दो कलर ऑप्शन Thunder Black और Coral Green ऑप्शन में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें…

क्या शादी के बंधन में बंधने वाली हैं कंगना! इंटरव्यू के दौरान किया बड़ा खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here