घोषित हुए आंध्रप्रदेश इंजीनियरिंग, मेडिकल एंट्रेंस का रिजल्ट, sche.ap.gov.in पर करें चेक

Manabadi AP EAMCET Results 2022 की घोषणा कर दी गई है। AP EAPCET परिणाम 2022 आज घोषित किया गया। परिणाम लिंक सुबह 11 बजे से एक्टिव है। अधिसूचना के अनुसार, शिक्षा मंत्री बोत्सा सत्यनारायण ने विजयवाड़ा में आयोजित एक कार्यक्रम में राज्य इंजीनियरिंग, कृषि और चिकित्सा सामान्य प्रवेश परीक्षा (ईएपीसीईटी परिणाम) की घोषणा की।

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट- sche.ap.gov.in पर एपी ईएएमसीईटी 2022 परिणाम मनाबादी की जांच कर सकते हैं। EAPCET 2022 स्कोरकार्ड डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को अपने हॉल टिकट नंबर, नाम और मोबाइल नंबर का उपयोग करना होगा। इन स्कोर कार्ड को आप manabadi.co.in से देख सकेंगे। एपी ईएएमसीईटी 2022 सीट आवंटन उम्मीदवार के अंकों और रैंक के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवारों को एपी ईएपीसीईटी सामान्यीकृत अंकों के आधार पर रैंक किया जाएगा।

एपी ईएएमसीईटी 2022: कैसे चेक करें

आधिकारिक वेबसाइट cets.apsche.ap.gov.in पर जाएं।
होमपेज पर AP EAMCET Rank Cards 2022 पर क्लिक करें।
अब EAPCET hall ticket numbe और अन्य लॉगिन जानकारी डालें
आपका AP EAMCET 2022 परिणाम स्क्रीन पर आ जाएगा
Direct Link for – AP EAMCET Rank Cards 2022 (Manabadi)

यह परिणाम आज एक संवाददाता सम्मेलन में घोषित किया गया। ईएएमसीईटी परिणाम 2022 एपी ईएपीसीईटी इंजीनियरिंग, कृषि और फार्मेसी परीक्षाओं के लिए घोषित किया गया है। यह परीक्षा 4 से 8 अगस्त, 2022 और अगस्त 11 और 12, 2022 तक आयोजित की गई थी। लगभग 1.5 लाख उम्मीदवार इस परीक्षा के लिए उपस्थित हुए और अपने परिणाम की उम्मीद कर रहे थे।

उम्मीदवारों को अपने एपी ईएएमसीईटी रैंक कार्ड 2022 सुरक्षित रखने की जरूरत है क्योंकि वे काउंसलिंग के लिए आवेदन करते समय काम आएंगे।

यह भी पढ़ें…

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment