Ola का भौकाल खत्म करने आया धांसू Electric Scooter

Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से टक्कर लेने के लिए अब बजाज ऑटो ने भी अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को पेश किया है। कंपनी ने हाल ही में अपनी चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज का विस्तार करते हुए दो नए मॉडलों को शामिल किया है। कंपनी ने चेतक का डिजाइन मौजूदा मॉडल के जैसा ही रखा है लेकिन इसके फीचर्स में कई अपडेट किए हैं।

आपको बता दे नए चेतक में अब एक बेहतरीन बैटरी पैक मिलता है जिससे रेंज में भी सुधार हुआ है। इसके साथ ही ग्राहकों को स्कूटर को अपने पसंद अनुसार कस्टमाइज करने का भी ऑप्शन दिया गया है। आइए नए चेतक के बारे में विस्तार से जानते हैं। Most Selling Cars: 2023 में इन करो को ग्राहकों ने जमकर ख़रीदा

Chetak Electric Scooter 2024 Ficher

2024 बजाज चेतक अब 5 इंच टीएफटी डिस्प्ले से लैस है। इसके प्रीमियम वैरिएंट में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, म्यूजिक कंट्रोल, कॉल मैनेजमेंट, थीम कस्टमाइजेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। स्कूटर की बैटरी और मोटर को आईपी67 वाटर रेजिस्टेंस कवर मिलता है।

इनमें कई कनेक्टिविटी फीचर्स जैसेकि कॉल अलर्ट, डिस्प्ले थीम, म्‍यूजिक कंट्रोल और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन शामिल हैं। इसके अलावा, हिल होल्ड, स्पोर्ट्स मोड और रिवर्स मोड जैसी फीचर्स भी जोड़े गए है।

Chetak Electric Scooter 2024 Battery & Renj

नए चेतक में 3.2 kwh बैटरी पैक मिलता है। यह स्कूटर को फुल चार्ज पर 127 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम बनाता है। वहीं, इसकी टॉप स्पीड 73 किलोमीटर प्रति घंटा है। चेतक में रियर ब्लिंकर, सेल्फ कैंसलिंग ब्लिंकर, इलेक्ट्रॉनिक लॉक, सीट स्विच और हेलमेट बॉक्स लैंप जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

Bajaj Chetak Electric Scooter 2024

Chetak Electric Scooter 2024 Price

आपको बता दे कि कंपनी ने चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वैरिएंट प्रीमियम और अर्बन में पेश किया है, जिनकी कीमत क्रमशः 1.35 लाख रुपये और 1.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

यह भी पढ़ें…

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now