इंतज़ार हुआ ख़त्म! Hero ने लॉन्च कर दी प्रीमियम बाइक Mavrick 440

Hero Mavrick 440: हीरो कंपनी ने प्रीमियम बाइक सेगमेंट में एक बेहतरीन बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। यह बाइक 440 सीसी सेगमेंट की बाइक है। इस बाइक का नाम Hero Mavrick 440 है। ये बाइक तीन वेरिएंट में लॉन्च की गई है। कंपनी ने इस बाइक के लिए बुकिंग विंडो को खोल दिया है और इसकी बुकिंग शुरू कर दी है।

Hero Mavrick 440 बाइक के फीचर्स

कंपनी इस बाइक में हेडलैम्प्स और टेललैम्प्स को LED के साथ दिया है। इसके अलावा कंपनी ने बाइक में LED DRLs दिए हैं। साथ में टर्न सिग्नल लैम्प में भी LED का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा बाइक में 35 कनेक्टेड फीचर्स मिलते हैं।

इसके आलावा बाइक में फ्रंट टेलिस्कोपिक सस्पेंशन, रियर में डुअल शॉकर्स, डिस्क ब्रेक और एलॉय व्हील्स जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और टेक्स्ट नोटिफिकेशन और टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम मिलता है।

यह भी पढ़ें… Rivot Nx 100 इलेक्ट्रिक स्कूटर में दमदार रेंज और तगड़ी बैटरी, जाने कीमत

Hero Mavrick 440 बाइक का इंजन

Hero Mavrick 440 बाइक के इंजन की बात करें तो इस बाइक में 440 सीसी का ऑयल कूल्ड इंजन मिलता है। ये बाइक 4000 rpm पर 36 Nm का मैक्सिमम टॉर्क और 27 bhp की पावर जनरेट करती है। इस बाइक को X440 प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। कंपनी ने इस बाइक को 5 कलर वेरिएंट में पेश किया है।

Hero Mavrick 440 बाइक की कीमत

हीरो मैवरिक में बेस, मिड और टॉप वेरिएंट मिलेंगे. बेस मॉडल की कीमत 1.99 लाख रुपये है। वहीं, मिड वर्जन का दाम 2.14 लाख रुपये और टॉप मॉडल का प्राइस 2.24 लाख रुपये है। सभी एक्स-शोरूम प्राइस हैं। टॉप वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और डायमंड-कट अलॉय व्हील मिलेंगे। इस प्राइस के साथ मैवरिक का मुकाबला रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 और क्लासिक 350 जैसी बाइक्स से है।

Hero Mavrick 440 बुकिंग और ऑफर्स

मैवरिक 440 की बुकिंग चालू हो गई है। आप हीरो मोटोकॉर्प की ऑफिशियल वेबसाइट या नजदीकी डीलरशिप जाकर 5,000 रुपये में बुकिंग कर सकते हैं। कंपनी 15 अप्रैल से डिलीवरी शुरू कर देगी। कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, 15 मार्च, 2024 से पहले की सभी बुकिंग के लिए कस्टमर्स को 10,000 रुपये की एक्सेसरीज और मर्चेंडाइज की एक किट मिलेगी।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment