Rolls Royce Spectre इलेक्ट्रिक कार आज होगी लॉन्च

Rolls Royce Spectre: Rolls Royce कम्पनी भारतीय बाजार में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार को आज पेश करने वाली है। इस इलेक्ट्रिक कार का नाम Spectre है। Rolls Royce एक ऐसी लग्जरी कार कंपनी है, जिसके प्रोडक्ट्स की कीमत करोड़ों में होती है।

Rolls Royce Spectre Features

Rolls Royce Spectre इलेक्ट्रिक कार की फीचर्स की बात करे तो इस कार में आपको पूरी तरह से इलेक्ट्रिक होगी और ग्रीन मोबिलिटी पर फोकस रहेगा। यह ब्रांड के 3.0 प्लेटफॉर्म पर निर्मित है। इसमें स्प्लीट हेडलैंप के साथ ब्रांड का सबसे बड़ा ग्रिल “Pantheon Grille” मिलता है। बैक में लगेज कॉम्पार्टमेंट और कलरलेस वर्टिकल टेललैम्म मिलते हैं। कार में 23 इंच व्हील्स, स्टारलाइट हेडलाइनर, बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेन्मेंट सिस्टम, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 2 -door पैनल मिलता है।

Rolls Royce Spectre
Rolls Royce Spectre

Rolls Royce Spectre Renj

Rolls Royce Spectre कार को चार्ज करने के लिए 195 kw का डीसी चार्जर का इस्तेमाल किया जाएगा। ये चार्जर मात्र 34 मिनट में कार को 10 परसेंट से 80 परसेंट तक चार्ज कर देगा। इस कार में 520 km की रेंज मिलने का दावा है।

Rolls Royce Spectre Design

Rolls Royce Spectre डिजाइन की बात करें तो ये कार 2-डोर के साथ आती है। Rolls Royce की कार होने की वजह से इस मॉडल में भी इल्यूमिनिटेड Pantheon Grille मिलता है। इसके अलावा एयरो डिजाइन एलॉय व्हील्स, स्लोपिंग रूफलाइन, वर्टिकल LED टेललाइट्स और चारों तरफ क्रोम गार्निश मिलता है।

Rolls Royce Spectre
Rolls Royce Spectre

Rolls Royce Spectre Price

Rolls Royce Spectre के इलेक्ट्रिक कार कीमत की घोषणा नहीं की है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है EV का प्राइस टैग 7-8 करोड़ रुपये हो सकता है।

यह भी पढ़ें…

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now