OMG! OLA की होलिया टाइट करेगा Trinity Yaari इलेक्ट्रिक स्कूटर, बस इतनी कीमत

Trinity Yaari Electric Scooter: भारतीय मार्केट में इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिमांड काफी चल रहा है। नई से लेकर कई चर्चित कंपनियां भारत में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लॉन्च करने में लगी हुई हैं। इसमें कइयों की कीमत 1 लाख से भी ऊपर है, तो कई लो बजट वाली भी हैं।

आज हम आपको एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कीमत में तो कम है ही, साथ ही इसमें एक से बढ़कर एक दमदार फीचर्स भी दिए गए हैं। इस स्कूटर का नाम है – Trinity Yaari Electric Scooter, जिसमें आपको 75 किलोमीटर तक की रेंज काफी किफायती कीमत पर मिल जाती है।

ऐसे में ये इलेक्ट्रिक स्कूटर हर वर्ग के लोगों के लिए एक बेहतरीन विकप्ल बना हुआ है। तो आइए जानते हैं Trinity Yaari Electric Scooter के बारे विस्तार से जानते है।

यह भी पढ़ें… Bajaj की इस बाइक को कहते है माइलेज की रानी, तगड़े फीचर्स के साथ देखे कीमत

Trinity Yaari Electric Scooter के दमदार फीचर्स

Trinity Yaari Electric Scooter में आपको कई दमदार और एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस स्कूटर में ग्राहकों की सुविधा के लिए डिजिटल स्पीडोमीटर ,ऑडोमीटर ,वन टच सेल पर स्टार्ट ,रिमोट स्टार्ट, रिमोट अनलॉक ,डिजिटल कंसोल ,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम ,फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप और लेदर सीट जैसी सुविधाएं देखने को मिल जाती हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का लुक काफी शानदार दिया गया है।

-Trinity Yaari Electric Scooter-
-Trinity Yaari Electric Scooter-

Trinity Yaari Electric Scooter की दमदार बैटरी

बैटरी की बात करे तो Trinity Yaari Electric Scooter में आपको 2 Kwh की लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जो इस स्कूटर को सिंगल चार्ज में लगभग 75 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करने की छमता रखता है। वहीं इसके अलावा इस स्कूटर में 250 वोल्ट का बीएलडीसी मोटर भी दिया गया है, जो इसे 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में मदद करता है। बता दें कि इस स्कूटर को फुल चार्ज करने में लगभग 4 घंटे का समय लगता है।

यह भी पढ़ें… Gogora Pluse Scooter में मिलेगी 200 से ज्यादा स्पीड और लबालब फीचर्स

Trinity Yaari Electric Scooter की कीमत

अगर हम इस Trinity Yaari Electric Scooter की कीमत की बात करे तो को कंपनी द्वारा मात्र 70000 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ मार्केट में पेश किया गया है। ऐसे में ये स्कूटर गरीब वर्ग के लोगों के लिए भी काफी किफायती विकल्प बन सकती है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment