Bihar: तेज प्रताप यादव ने युवक को कॉलर पकड़कर दिया धक्का, वीडियो वायरल

Bihar: तेज प्रताप यादव एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं। इस वीडियो में वह एक युवक को धक्का देते दिख रहे हैं। वीडियो की पड़ताल पर पता चला कि यह युवक कोई नहीं और बल्कि राजद का कार्यकर्ता ही है।

तेज प्रताप यादव किस बात से नाराज हुए और इतना जोड़ धक्का दे दिया। इसका खुलासा अब तक नहीं हुआ है। लेकिन, यह स्पष्ट पता चल रहा है कि तेजप्रताप यादव काफी गुस्से में दिख रहे हैं।

वहीं तेज प्रताप यादव यादव की ओर से इस मामले में लिखित शिकायत दी गई है। तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा कि दुनिया को आधी तस्वीर दिखा मुझे बदनाम की साजिश रची गई है। ऐसा करने वाले पर एफआईआर दर्ज करा दिया गया है।

तेज प्रताप यादव की ओर से लिखा गया है कि सुमंत यादव शराब के नशे में था। अपने नाना जी के घर (सेलार गांव) से निकलते ही सुमंत यादव मेरे साथ धक्का मुक्की करने लगा। मना करने के बावजूद भी वह हटा नहीं । इसके बाद स्थानीय प्रशासन द्वारा उसे हटाया गया। घटनाक्रम के दौरान उसका एक वीडियो एडिट करके तेज प्रताप यादव की छवि धूमिल करने की कोशिश की गई। सुरक्षा के दृष्टिकोण से यह घटना अतिसंवेदनशील है। इसलिए सुमंत यादव पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाए।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment