Tiger Shroff की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ 29 अप्रैल 2022 को होगी रिलीज

मुंबई : टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ ईद के मौके पर थियेटर में धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार है। लेकिन इसी बीच अब इस फिल्म की ओटीटी रिलीज की खबरें भी सामने आने लगी हैं। ये फिल्म वैसे तो 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। हालांकि इसके सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद इसे ओटीटी पर भी रिलीज किया जाएगा।

हीरोपंती 2 के पोस्ट थियेट्रीकल राइट्स खरीद लिए

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमेजॉन प्राइम वीडियो ने ‘हीरोपंती 2’ के पोस्ट थियेट्रीकल राइट्स खरीद लिए हैं। यानि कि जब भी इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की बात होगी, तो इसे अमेजॉन प्राइम वीडियो पर ही रिलीज किया जाएगा। वैसे तो फिल्म जब थिएटर में रिलीज होती है तो, उसके एक महीने बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उसे रिलीज किया जाता है। लेकिन इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है कि इसे थिएटर रिलीज के बाद कितने दिन में ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा। बस इतना पता चला है कि इस फिल्म के ओटीटी राइट्स अमेजॉन प्राइम वीडियो ने खरीद लिए हैं।

हीरोपंती 2

टाइगर श्रॉफ ने फिल्म हीरोपंती से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया

टाइगर ने साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से ही अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। उस फिल्म से टाइगर के अलावा कृति सेनन ने भी अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन हीरोपंती के आने वाले इस सीक्वल में टाइगर के साथ तारा सुतारिया नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है।

हीरोपंती 2

 

इस फिल्म की रिलीज का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार था। वहीं अब ओटीटी रिलीज की जानकारी मिलने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल तो सांतवे आसमान पर पहुंच जाएगा। हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर को भी लॉन्च किया गया है। जिसमें टाइगर और तारा सुतारिया के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार भी लोगों को काफी पसंद आया है।

यह भी पढ़ें…

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment