सलमान खान की फिल्म Tiger 3 का धांसू टीजर हुआ रिलीज

Tiger 3: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का धमाकेदार टीजर अब रिलीज हो चुका है। इस फिल्म का टीजर हिन्दी, तमिल और तेलगु भाषा में ‘टाइगर 3’ का टीजर जारी कर दिया गया है।

अगर बात करे टीजर की करें तो इसे देखकर साफ हो गया है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आते ही सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। दरअसल, सलामन खान की परफॉरमेंस इस टीजर में इतनी बढ़िया है कि फैंस खुशी से फुले नहीं समा रहे। YRF के स्पाय यूनिवर्स में सलमान खान और कैटरीना कैफ के कमबैक ने बाकी सभी फिल्मों के लिए एक बेंचमार्क सेट कर दिया है।

फिल्म की कहानी

इस बार फिल्म में फैंस को देखने को मिलेगा कि कैसे 20 सालों तक इंडिया की हिफाजत करने के बाद टाइगर अपने लिए आपसे अपना करैक्टर सरीफिकेट मांगता है। दरअसल, अब टीजर में फिल्म की स्टोरी को लेकर बड़ा हिंट दे दिया गया है। इस बार टाइगर पर गद्दार का टैग लगा है, जिसके बाद वो खुद को देशभक्त साबित करने के लिए एक बड़ी लड़ाई लड़ेगा।

इस वीडियो में सलमान ने एक जबरदस्त डायलॉग भी मारा है। उन्होंने कहा- ‘मेरे बेटे को मैं नहीं बल्कि इंडिया बोलेगा कि उसका बाप क्या था, गद्दार या देशभक्त? जिंदा रहा तो आपकी खिदमत में हाजिर… नहीं तो जय हिन्द।’

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment