सिद्धू मूसेवाला मर्डर के मास्टरमाइंड गैंगस्टर Goldy Brar की हुई हत्या? हुआ गोलियों से किया छल्ली

Goldy Brar Killed in US: पंजाब के मशहूर सिंगर रहे सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर गोल्डी बराड़ हमेशा के लिए मौत की नींद सो चुका है। सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद केंद्रीय गृह मंत्री ने गोल्डी बराड़ को आतंकी घोषित कर दिया था। इतना ही नहीं, गैंगस्टर के नाम पर रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया था।

सिद्धू मूसेवाला मर्डर के मास्टरमाइंड गैंगस्टर Goldy Brar की हुई हत्या? हुआ गोलियों से किया छल्ली

वहीं, अब गोल्डी बराड़ की हत्या हो गई है और इस बात की जानकारी अमेरिका के एक न्यूज चैनल ने दी है। इस अमेरिकी न्यूज चैनल ने दावा किया है कि गोल्डी बराड़ की अमेरिका में हत्या हो गई है और गैंगस्टर की हत्या एक गैंगवार के वजह से हुई।

किसने ली गोल्डी बराड़ की हत्या की जिम्मेदारी

जानकारी के मुताबिक, गोल्डी बराड़ की हत्या की जिम्मेदारी डल्ला-लखबीर गैंग ने ली है, जो गोल्डी बराड़ के गैंग का विरोधी है। बता दें कि गोल्डी बराड़ का असली नाम सतिंदरजीत सिंह है।

खुफिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धू मुसेवाला की हत्या के बाद से ही गोल्डी बराड़ कनाड़ा में छिपा हुआ था। उसकी जांच के लिए NIA ने पंजाब और हरियाणा के कई ठिकानों पर छापेमारी भी की थी, जिसके बाद अब अमेरिका से सामने आई गोल्डी बराड़ की हत्या ने हर किसी को हैरान कर दिया। हालांकि, अब तक गृह मंत्रालय ने अब तक इसकी पुष्टि नहीं की है, जिस वजह से गैंगस्टर की मौत पर अब भी संशय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें…

Krrish 4 पर दिया बड़ा अपडेट, सुपरहीरो बनकर बॉक्स ऑफिस पर परचम लहराएंगे Hrithik Roshan

भारतीय बाजार में लेगी दस्तक TVS Apache की जबरदस्त बाइक

MARUTI ALTO 800 मात्र 1 लाख 30 हजार रुपये में बनाएं अपनी, जाने न दे मौका

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment