Kangana Ranaut ने लगाया फिल्मी सितारों पर गंभीर आरोप

Kangana Ranaut: अक्सर अपने बयानों के चलते कंगना सुर्खियों में छाई रहती हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर तंज कसना हो या फिर सामाजिक-राजनीतिक को लेकर बात करना हो, वह हर मुद्दों पर खुलकर बात करने के लिए जानी जाती हैं।

आपको बता दे कि एक बार फिर कंगना रनोट अपने बयान के चलते चर्चा में आ गई हैं। ‘तेजस’ अभिनेत्री ने बॉलीवुड के कुछ पॉपुलर सेलिब्रिटीज पर गंभीर आरोप लगाया है। हाल ही में, कंगना ने एक पोस्ट शेयर कर कहा कि कुछ लोग डार्क वेब का इस्तेमाल करके व्हॉट्सऐप हैक करते हैं। कंगना के बयान के बाद सोशल मीडिया पर इसको लेकर बहस शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें… Aaj Ka Sone Ka Bhav: सोने व चांदी के दामों में हुआ परिवर्तन जाने क्या है आज का भाव ?

फिल्मी सितारों पर गंभीर आरोप

कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट को रीशेयर करते हुए फिल्मी हस्तियों पर तंज कसा। उन्होंने एक पोस्ट को रीशेयर किया, जिसमें लिखा था कि अब फोन नंबर के साथ-साथ लोगों का रजिस्टर्ड नाम, जिसके तहत नंबर खरीदे गए थे, वो भी फोन कॉल पर दिखाई देगा। इसकी सराहना करते हुए कंगना ने फिल्मी सितारों के द्वारा हैकिंग का आरोप लगाया।

आगे लिखा, “बहुत बढ़िया। सेंटर को डार्क वेब को लेकर भी कुछ करना चाहिए। कई लोकप्रिय फिल्मी हस्तियां इसकी आदी हो गई हैं। वे न केवल वहां से गैरकानूनी स्टफ का इस्तेमाल कर रही हैं, बल्कि व्हॉट्सएप और मेल जैसे सभी संचारों को भी हैक कर रही हैं। इन पर नकेल कसी तो कई बड़े नाम उजागर होंगे।”

कंगना रनोट की आने वाली फिल्में

कंगना रनोट ने अपनी आगामी फिल्मों के लिए कमर कस ली है। वह जल्द ही इंदिरा गांधी के अवतार में फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) में नजर आएंगी। यह फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment