Bhojpuri Video: दिनेश लाल यादव निरहुआ यामिनी सिंह के हुस्न पर फिसले

Bhojpuri Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार कलाकार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ भोजपुरी सिनेमा में अपनी जबरदस्त एक्टिंग और रोमांस के लिए जाने जाते हैं। निरहुआ का देसी अंदाज लोगों के दिल को जीत ले जाता है।

वैसे तो लोगों को निरहुआ (Nirahua) के साथ आम्रपाली दुबे देखना काफी अच्छा लगता है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ ऑन स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन भी काफी अच्छी केमिस्ट्री शेयर करते हैं। लेकिन इन दिनों दिनेश लाल यादव निरहुआ अपनी ऑन स्क्रीन पत्नी आम्रपाली दुबे से दूरी बनाए हुए हैं और यामिनी सिंह के साथ काफी नजदीकियां बढ़ा रहे हैं।

दिनेश लाल न सिर्फ यामिनी सिंह के साथ नजदीकी बढ़ा रहे हैं। बल्कि उनके साथ रोमांस भी कर रहे हैं और दोनों का रोमांस भोजपुरी सिनेमा में चर्चा का विषय बन चुका है।

दरअसल निरहुआ और यामिनी सिंह का एक रोमांटिक गाना सामने आया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है। इस गाने को देखने के बाद आपका मन भी रोमांस करने को करेगा। वायरल होने वाले जिस गाने के बारे में हम बात कर रहे हैं। उस गाने का नाम है Ek Ber E Raja Ankhiya Ke Sojha। यह गाना फिल्म लालू की लैला से लिया गया है। इस गाने को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड नाम के भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें…

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now