Sofia Ansari Bio Data, करियर से लेकर कमाई तक

Sofia Ansari Bio Data: अगर आप रोजाना इंस्टाग्राम को चलते है तो आपको भारत की रील्स स्टार सोफ़िया अंसारी की तस्वीरें और वीडियो जरूर देखने को मिलती होंगी और सायद आप इन्हे जानते भी होंगे। ये रेलले स्टार ए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो को लेकर आये दिन सोशल मीडिया पर चाय रहती है।

Sofia Ansari Bio 

सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) का जन्म 30 अप्रैल 1996 को गुजरात में हुआ था। उनके इंस्टाग्राम पर 9.8M फालोवर्स है। आपको बता दे कि सोफिया अंसारी को हाल ही में दो पंजाबी गानों बिल्लो टाउन में रवनीत सिंह और चश्मा प्यार का में समर और सिमर कौर के साथ देखा गया। Sofia Ansari अपने शॉर्ट वीडियो, क्लिप और डांस मूव्स के लिए प्रसिद्ध हैं।

Sofia Ansari का करियर

Sofia Ansari ने अपने कैरिअर की शुरुआत 18 साल की उम्र से ही कर दी थी। सोफ़िया की शुरुआत Tiktok पर अपने वीडियो और तस्वीरों के माद्यम से अपनी पहचान बनाई। शुरू में इनके विडीओज़ पर व्यूस नहीं आते थे। उनकी विडिओ वायरल नहीं होती थी लेकिन दोस्तों इन्होंने कभी हार नहीं मानी और लगातार अपनी गलैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती थी।

फिर खुश समय बीत जाने के बाद इनकी विडीओ वायरल होना शुरू हो गई और देखते ही देखते इनके टिकटॉक पर लाखों में फॉलोवर्स हो गए और उसके बाद टिकटॉक के बंद होने के पश्चात ही अपनी वीडियो को इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर पोस्ट करने लगी फिर वह से इन्हे काफी पहचान मिली।

अब आप के मन में सवाल चल रहा होगा कि एक रील स्टार कितना पैसा कमाती है। इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) की इनकम के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। Sofia Ansari के सोशल मीडिया पर कई मिलियन फालोवर्स है तो इस कारण उनकी कमाई करोड़ों में होती हैं।

सोफ़िया अंसारी की फैमिली?

रिपोर्ट के मुताबिक सोफ़िया अंसारी के माता, पिता के बारे में कोई जानकारी नहीं है, परन्तु सोफ़िया की दो बहने हैं, उनकी एक बहन का नाम सना है।

सोफ़िया अंसारी का घर?

अगर हम बात करे सोफ़िया अंसारी के घर के बारे में तो सोफ़िया हाल ही में गुजरात से मुंबई में शिफ्ट हुई है, और मुंबई में इनका एक आलीशान घर भी है। अब वह मुंबई में रहती है और अपनी लाइफ को इंजॉय करती है। सोफ़िया अंसारी को डायरी लिखना बेहद पसंद करती है।

Sofia Ansari Bio Data

Sofia Ansari Income

सोफिया अंसारी के इंस्टाग्राम और यूट्यूब और प्रमोशन के माद्यम से कई करती है। ये अपने यूट्यूब से हर महीने एक से ₹2 Lakh से 3 Lakh तक की Income कर लेती है। इसके अलावा ये इंस्टाग्राम से भी अच्छी खासी इनकम कर लेती है और यह किसी भी ब्रैंड को प्रोमोट करके भी अच्छी खासी कमाई करती है।

Sofia Ansari Net Worth

अगर हम सोफ़िया अंसारी के नेट वर्थ इनकम की बात करे तो 2023 के मिली रिपोर्ट के मुताबिक वह सोशल मीडिया और स्पॉन्सरशिप के जरिए वह हार साल 80 से 90 लाख रुपए तक कमाती हैं। आपको बता दें कि (Sophia Ansari) ने भी अपने इस मुकाम को हासिल करने के लिए अपने लाइफ में बहुत सारा स्ट्रगल किया है। वही सोफिया के कुल संपत्ति की बात की जाए तो 2023 में 2 करोड़ बताई जा रही हैं।

यह भी पढ़ें…

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now