Uorfi Javed Hospitalised: उर्फी जावेद का हाल हुआ बुरा, हॉस्पिटल में हुई भर्ती!

Uorfi Javed Hospitalised: उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के चलते हमेसा सोशल मीडिया पर छाई रहती है। उर्फी जावेद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक उर्फी जावेद बीमार पड़ गई हैं और इसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

उर्फी जावेद ने हॉस्पिटल से शेयर की तस्वीरें

रील्स स्टार उर्फी जावेद ने हाल की ही में हॉस्पिटल से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उर्फी जावेद के मुँह पर ऑक्सीजन मास्क लगा हुआ हैं और उर्फी जावेद बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने ने कमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

Uorfi Javed Hospitalised

उर्फी जावेद पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं। 2024 की धमाकेदार शुरुआत। इस पोटो के वायरल होते ही उर्फी जावेद को लेकर लोग तरह तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने जहां उनकी सेहत को लेकर चिंता जताई है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने उनका मजाक उड़ाया है।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने उर्फी जावेद का मजाक उड़ाते हुए लिखा है- चलो कम से कम अस्पताल में तो कपड़े पहनने पड़ रहे हैं। वहींएक शख्स ने लिखा है- हमेशा बिना कपड़ों के रहोगी तो यही हाल होगा।

उर्फी जावेद ने डिलीट की पोस्ट

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते ही फैंस के लाइक कमेंट तेजी से आने लगे, जिसके बाद उर्फी ने कुछ देर के बाद एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया। आपको बता दे कि उर्फी जावेद की तबीयत के बारे में लोग तरह तरह से सोच रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now