साल 2024 में आने वाली Web Series

Web Series 2024: OOT पर इस समय फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है। इसी कड़ी में बीतों सालों में ऐसी कई शानदार सीरीज रिलीज हुईं हैं, जिनके नए सीजन का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है।

उम्मीद है कि इस साल 2024 मिर्जापुर, पंचायत से लेकर दिल्ली क्राइम तक के न्यू सीजन को रिलीज किया जा सकता है।

साल 2024 में आने वाली Web Series

Mirzapur 3

इस सीरीज के नए सीजन का सबसे ज्यादा इंतजार किया जा रहा है। इस बार नए सीजन में दिखाया जाएगा कि कालीन भैया अपने बेटे मुन्ना के मारे जाने के बाद अकेले पड़ चुके हैं और दूसरी ओर गुड्डू पंडित (अली फजल) अपना बदला पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे। अभी इसके ट्रेलर और रिलीज डेट की ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है। लेकिन, इसकी शूटिंग चल रही है।

Panchayat 3

‘पंचायत’ के डायरेक्टर दीपक मिश्रा इस बात की पुष्टि कर चुके हैं कि वह ‘पंचायत 3’ लेकर आएंगे। लेकिन अभी इसमें थोड़ा वक्त लगेगा। इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि इसे इस साल के जगह अलगे साल रिलीज किया जा सकत है।

Aashram 4

Aashram 4 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सीरीज के नए सीजन की टीम काफी दिनों से कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है जो कि तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में अदिति पोहिनकर और बॉबी देओल दिखाई दे रहे हैं।

Delhi Crime 3

नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज में से एक दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन को 2022 में रिलीज किया गया था। वहीं, उम्मीद की जा रही है कि शैफाली शाह एक बार फिर दिल्ली ‘दिल्ली क्राइम’ सीजन 3 में किसी सच्ची धटना पर आधारित केस को सॉल्व करती हुई दिखाई देंगे। उम्मीद है कि नेटफ्लिक्स की इस सीरीज का तीसरा सीजन भी फैंस को इस साल देखने को मिलेगा। इसके तीसरे सीजन की जानकारी एक प्रोमो वीडियो शेयर कर नेटफ्लिक्स द्वारा दी जा चुकी है।

The Family Man 3

द फैमिली मैन के दो सीजन हिट होने के बाद अब इसके तीसरे सीजन का इंतजार किया जा रहा है। यह तो साफ है कि मनोज बाजपेयी द फैमिली मैन के तीसरे सीजन में श्रीकांत तिवारी की भूमिका को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं। उम्मीद की जा रही है कि इस बार नए सीजन में तिवारी और उनकी फोर्स नए दुश्मनों से भिड़ते हुए दिखाई देंगे।

Guns & Gulaabs Season 2

निर्देशक राज और डीके ने ‘गन्स एंड गुलाब्स’ के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है। नेटफ्लिक्स ने एक सोशल मीडिया पर इसका अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है, जो देखे में काफी मजेदार लग रहा है। वहीं, इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘खाली हाथ नहीं, गन्स एंड गुलाब्स का नया सीजन लेकर आए हैं…’ हालांकि, रिलीज डेट की जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, यह सीरीज 2024 में रिलीज होगी यह बात साफ है।

Kota Factory 3

नेटफ्लिक्स की फेमस वेब सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री के सीजन 3’ की रिलीज का इंतजार हर किसी को है। अपने दो सीजन से धमाल मचाने वाली कोटा फैक्ट्री का तीसरे सीजन इस साल आ सकता है। इसके तीसरे सीजन की जानकारी एक प्रोमो वीडियो शेयर कर नेटफ्लिक्स द्वारा दी जा चुकी है।

She 3

मुंबई में स्थापित इस वेब सीरीज के केंद्र में एक ऐसी पुलिस कांस्टेबल को दिखाया गया जो कि बेहद खतरनाक और शातिर ड्रग माफिया को पकड़ने के लिए अंडर कवर काम करती है। इस सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं। वहीं, अब इसके तीसरे सीजन का इंतजार हो रहा है। इसके तीसरे सीजन की जानकारी एक प्रोमो वीडियो शेयर कर नेटफ्लिक्स द्वारा दी जा चुकी है।

Mismatched 3

इस रोमांटिक सीरीज दो किरदारों के रोमांटिक सफर के उतार-चढ़ाव को दिखाती है। इसमें रोहित सराफ ऋषि शेखावत के किरदार में नजर आते हैं, जबकि प्राजक्ता कोली डिम्पल आहूजा के रोल में हैं। इसके तीसरे सीजन की जानकारी एक प्रोमो वीडियो शेयर कर नेटफ्लिक्स द्वारा दी जा चुकी है।

Paatal Lok 2

पाताल लोक के पहले सीजन की सफलता के बाद एक बाद फिर इसका दूसरा सीजन दर्शकों के लिए आने वाला है। हालांकि, अभी इसकी रिलीज डेट और ट्रेलर को ऑफिशियल नहीं किया गया है। लेकिन, उम्मीद है कि इस बार हाथीराम चौधरी एक नया केस सॉल्व करते हुए दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें…

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now