Delhi News: नमाज़ियों को लात मारने वाले सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ कड़ा एक्शन

Delhi News: नमाज़ियों को लात मारने वाले सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। सड़क पर नमाज पढ़ रहे कुछ लोगों को लात मारने के इल्जाम में एक उप-निरीक्षक को सस्पेंड कर दिया है।

दरअसल, उत्तरी दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में जुमे ( शुक्रवार ) की नमाज पढ़ रहे कुछ लोगों को नमाज के दौरान करीब 2 बजे दिल्ली पुलिस के कुछ जवानों ने लातें मारी। पुलिस की इस तरह की हरकत की वजह से वहां के मकामी लोग और नमाज पढ़ रहे लोग पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए सड़कों पर आवाजाही अवरुद्ध कर दिया। फिलहाल, पुलिस ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए इलाके में सिक्योरिटी बढ़ा दी है।

दिल्ली पुलिस का आया यह बयान

पुलिस की नमाजियों को लातें मारने की हरकत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा गया कि एक सब-इंस्पेक्टर सड़क पर नमाज पढ़ रहे लोगों पर लातें मार रहा है।

वहीं, उत्तर दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस एम के मीना ने कहा कि इस मामले में एक चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है। उन्होंने कहा, “आज हुई घटना में, वीडियो में दिख रहे पुलिस चौकी प्रभारी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। आवश्यकनुसार अनुशासनात्मक कार्रवाई भी की जा रही है।”

SI की हरकत पर क्‍या बोले DCP?

मीना ने आगे कहा कि घटना के तुरंत बाद वीडियो का संज्ञान लिया और जांच शुरू की। एक अफसर ने बताया कि इससे पहले दिन में डीसीपी ने प्रदर्शनकारियों से मुलाकात की और उन्हें भरोसा दिलाया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment