यूपी ATS की पूछताछ में सीमा हैदर को लेकर हुए कई खुलासे

Seema Haider: सोशल मीडिया पर छाई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। जिससे उन पर संदेह और बढ़ता जा रहा है। ATS की पूछताछ में सीमा हैदर को लेकर कई खुलासे हुए हैं जो चौंकाने वाले हैं।

ATS ने सीमा हैदर के सोशल मीडिया अकाउंट खंगाले हैं। जिससे कई ऐसे खुलासे हुए हैं जो हैरान करने वाले हैं। वहीं, पूछताछ के दौरान बार-बार सीमा अपने ही बयानों से पलटी मार रही हैं। ATS ने सीमा के सभी सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाला है। उनके सोशल मीडिया अकाउंट से जुड़े अधिकतर लोग दिल्ली NCR के हैं। सीमा ने अपने फेसबुक अकाउंट से कई जवानों को भी फ्रेंड रिकवेस्ट भेजी है।

वहीं, सीमा के पास से मिले 2 पासपोर्ट में नाम भी अलग-अलग है. एक में नाम सीमा तो दूसरे में सीमा हैदर लिखा है। जानकारी के मुताबित ATS की पूछताछ दौरान सीमा हैदर लगातार रोती रहीं। ATS ने जब पड़ताल की तो यह पता चला कि उनके फोन से कई वीडियो और करीब 700 चैट डिलीट की गई है। इतना ही नहीं 5वीं फेल सीमा ने ATS के सामने फर्राटेदार अंग्रेजी भी पढ़ी जो हैरान करने वाला है।

ATS को यह शक है कि सीमा हैदर कहीं ISI और पाकिस्तानी आर्मी से जुड़ी तो नहीं है। इस एंगल से भी ATS जांच में जुटी है। साथ ही ऐसी बातें भी सामने आ रही हैं कि सीमा सचिन से पहले NCR के अन्य युवकों से भी बातचीत करती थीं। यूपी ATS की जांच पर सभी की निगाहें टिकी हैं।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment