Ullu के प्लेटफार्म पर आई एक Hot वेब सीरीज जिसने बवाल मचा दिया

0
1289
Damad Ji 2

Web Series in Hindi : Ullu उल्लू पर आए दिन हॉट वेब सीरीज आती रहती है। कुछ दिनों से अभी उल्लू के प्लेटफार्म पर वेबसाइट देखने नहीं मिल रही है। लेकिन उल्लू फिर से एक नई वेबसाइट के साथ अपने प्लेटफार्म पर रिलीज करने जा रही ही। आपको बता देते हैं कि जब भी उल्लू अपने प्लेटफार्म पर नहीं जब सीरीज लॉन्च करती है।

लोग अपनी नजरें उल्लू के प्लेटफार्म पर टिका कर रखते हैं। फिर से एक बार उल्लू अपने प्लेटफार्म पर नई वेब सीरीज ला रही है। उल्लू के प्लेटफार्म पर एक नई वेब सीरीज जिसका नाम (Damad Ji 2) दामाद जी 2 पार्ट 2 की बात हम आपके सामने कर रहे हैं।

Damad Ji 2

उल्लू अपने नई वेब सीरीज सभी लोगों के सामने ला रहे हैं जिसे देखने के लिए लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि जैसे ही उल्लू एक नई वेब सीरीज प्लेटफार्म पर Release करता है वैसे ही इसे देखने के लिए लोगों की नजरें टिकी होती है। आते ही लोगों में भीड़ उमर जाती है और देखते ही देखते वायरल हो जाती है।

इस वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें को पार कर दी है। इसमें एक से एक बढ़कर बोल सीन दिखाए गए हैं। दामाद जी का सीजन 2 का पार्ट 2 रिलीज हो चुका है। या वेब सीरीज 7 जून को उल्लू के ऑफिशियल प्लेटफार्म पर रिलीज कर दी गई है। इस वेब सीरीज को लोगों ने खूब प्यार दिया है। अगर इस विशेष को आप फ्री में देखना चाहते हैं तो आपको कुछ दिन और इंतजार करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here