अखिलेश यादव आज हरदोई में निकलेंगे विजय रथ यात्रा

0
350
अखिलेश यादव

हरदोई : सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव हरदोई आ रहे हैं। यहां पर अखिलेश सपा का विजय रथ लेकर आएंगे। वहीं, बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन से पहले शनिवार को ही हरदोई विधायक राजपाल कश्यप ने तैयारियों का जायजा भी लिया था।

चुनावी रैली का आगाज

बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लखनऊ पब्लिक स्कूल में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। इसके अलावा, समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश और विधायक राजपाल कश्यप द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, अखिलेश यादव, वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर हरदोई में चुनाव रैली का आगाज करेंगे। उनके साथ एमएलसी आनंद भदौरिया और प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोहम्मद शकील भी मौजूद होंगे।

बीते दिन यूपी कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर करारा वार किया है। सिंह का कहना है कि सपा दावे कर रही है कि उसे यूपी में 350 सीटें मिलेंगी, लेकिन सच्चाई यही है कि वह 403 सीटों पर उम्मीदवार खड़े करने के लिए दूसरी पार्टियों के ‘रिजेक्ट’ लोगों को शामिल कर रही है। इतना ही नहीं, सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि प्रियंका गांधी ने भी अखिलेश यादव को धन्यवाद बोला है कि सपा ने उनके कुछ ‘कायरों’ को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here