Akshay Kumar के बदले तेवर! कहा- मुझे फीस कम करनी होगी

0
142

Akshay Kumar: अक्षय कुमार इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए है। अभी हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) को लेकर कुछ ऐसा बोला है, जिसे से उनके फैंस निराश हो गए है।

उन्होंने बताया कि वो इस फिल्म का पार्ट नहीं है। इसके बाद कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आई है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया है कि अक्षय कुमार की फीस ज्यादा थी, जिसके चलते उनके हाथ से ये फिल्म निकल गई है। अब इसी बीच अक्षय कुमार ने अपनी फीस को लेकर बड़ी बात बोली है। जिसे जानने के बाद फिल्म मेकर्स काफी खुश हो सकते है।

अक्षय कुमार कम करेंगे अपनी फीस

अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली फिल्म हेरा फेरी का तीसरा पार्ट उनके हाथ से चला गया है। जिसके बाद से अक्षय कुमार काफी चर्चा में बने हुए है। अब इसी बीच अक्षय कुमार ने अपनी फीस को लेकर ऐसी बात बोली है, जिसका फिल्म मेकर्स काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार ने कहा, ‘ मैं एकदम नए तरीके से शुरुआत करना चाहता हूं और मैंने ये शुरू भी कर दिया है। हमे ये समझना जरूरी है कि लोगों को क्या चाहिए। मुझे अपनी फीस 30-40 कम करनी होगी।’ जानकारी के लिए आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस कमाल नहीं दिखा पा रही है। अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘राम सेतु’ और ‘रक्षाबंधन’ ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं की है।

हेरा फेरी में अक्षय कुमार की जगह नजर आएगा ये एक्टर

अक्षय कुमार के हाथ से फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ चली गई है, इसके बारे में अक्षय कुमार ने खुद ही जानकारी दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार की जगह यानी राजू के रोल में कार्तिक आर्यन नजर आ सकते है। जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2 में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here