अनुष्का सेन फोटोज में लग रहीं बेहद खूबसूरत परी

0
240
Anushka Sen Photos

Anushka Sen Photos : अनुष्का सेन (Anushka Sen) अपने हॉट लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। उनका हर लुक फैंस को काफी पसंद आता है। आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोस (Photos) फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। आज के टाइम पर अनुष्का सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। अनुष्का की फैन फॉलोइंग किसी बड़े बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। अपने लुक्स को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हैं अनुष्का। एक बार फिर से अनुष्का सेन ने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमे वो बेहद खूबसूरत अंदाज़ में पोज़ देती नज़र आ रही हैं।

Anushka Sen Photos

हाल ही में अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी कुछ फोटोस (Photos) शेयर की जिनमे वो कार के सामने खड़े होकर बेहद खूबसूरत अंदाज़ से फैंस का दिल लूट रही हैं। अनुष्का सेन इन तस्वीरें में काफी ग्लैमरस और ब्यूटीफुल लग रही हैं। फैंस उनकी ये तस्वीरें देख कर उनके दीवाने हो रहे हैं। उनकी इन तस्वीरें पर अब तक 451000 लाइक्स आ चुके हैं।

[the_ad id=”3113″]

अनुष्का आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती है यही कारण है कि स्वयं उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने हैं। अनुष्का की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है उनके इंस्टाग्राम पर 35.1 मिलीयन फॉलोअर्स हैं। आपको बता दें कि अनुष्का मात्र 19 साल की हैं, और इतनी कम उम्र में ही वह इतनी फेमस हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here