Ashish Vidyarthi ने असम की रुपाली बरुआ के साथ की दूसरी शादी

0
580

Ashish Vidyarthi: बॉलीवुड से लेकर साउथ तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके पॉपुलर अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली है। उन्होंने असम की रहने वालीं रुपाली बरुआ से कोर्ट मैरिज की।

बता दें कि आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी और दूसरी पत्नी ने सरनेम एक जैसा है। आशीष की पहली पत्नी का नाम राजोशी बरुआ था, जो दिग्गज अभिनेत्री शकुंतला बरुआ की बेटी हैं। राजोशी बरुआ कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। राजोशी और आशीष विद्यार्थी का एक बेटा है जिसका नाम अर्थ विद्यार्थी है।

Rupali Barua कौन है?

आशीष विद्यार्थी की दूसरी पत्नी रुपाली बरुआ असम की रहने वाली हैं और पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। रुपाली बरुआ कोलकाता में खुद का फैशन स्टोरी भी चलाती हैं। आशीष और रुपाली के बीच पहले दोस्ती हुई और अब दोनों ने कोर्ट मैरिज की है।

आशीष विद्यार्थी ने एक इंटरव्यू में कहा कि जीवन के इस पड़ाव पर, रुपाली से शादी करना उनके लिए एक असाधारण एहसास है। आशीष ने बताया कि उन्होंने आज सुबह कोर्ट मैरिज की, उसके बाद शाम को गेट-टूगेदर है। आशीष विद्यार्थी से जब उनकी लव स्टोरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये एक लंबी कहानी है कभी और शेयर करेंगे।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here