Bhediya Box Office Collection 2: ‘भेड़िया’ फिल्म ने दूसरे दिन किया धांसू कलेक्शन, जाने

0
116

Bhediya Box Office Collection 2: फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर ‘भेड़िया’ (Bhediya) ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर खास बिजनेस नहीं कर पाई थी। फिल्म के दूसरे दिन के बिजनेस का भी रिपोर्ट सामने आ गया है। फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन पर बात करें तो कहा जा रहा है कि इसने दुनियाभर में 12.6 करोड़ की कमाई की है। जिसमें से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इसने 7.48 करोड़ का बिजनेस किया है।

हिंदी सिनेमाघरों में फिल्म ने 7.37 करोड़ बटोरे, तेलुगु वर्जन में फिल्म के हाथ सिर्फ 10 लाख रुपये ही आए। रिपोर्ट्स के मुताबिक मॉर्निंग के शोज में दर्शक कुछ कम नजर आए लेकिन शाम होते-होते सिनेमाघर खचाखच भरे हुए दिखाई दिए। ‘भेड़िया’ की कमाई में दूसरे दिन बड़ा उछाल आया। सैकनिल्क डॉट कॉम के अनुसार फिल्म ने शनिवार को 10 करोड़ का बिजनेस किया है, बताते चलें कि ये आंकड़े शुरुआती है इनमें फेरबदल संभव है।

मूवी का दूसरे दिन कलेक्शन 17.48 करोड़ के आसपास

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 17.48 करोड़ के आसपास पहुंच गया. जैसे कि उम्मीद की जा रही थी कि वीकेंड में फिल्म का कलेक्शन बढ़ेगा, हुआ भी वैसा ही. अब निगाहें रविवार के कलेक्शन पर टिकी हुई हैं। शनिवार को मॉर्निंग में 11.61 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई. दोपहर में ये बढ़कर 19.90 प्रतिशत हो गई। तो वहीं शाम के शो में ऑक्यूपेंसी में और भी उछाल आया और ये पहुंच गई 30.35 प्रतिशत तक।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here