Chhattisgarh: कांकेर में ट्रक ने स्कूली ऑटो को मारी टक्कर, सात बच्चों की मौत

0
91

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में गुरुवार की दोपहर भीषण हादसा हुआ। यहां स्कूली छात्रों से भरे एक ऑटो को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में पांच बच्चों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां दो और बच्चों की मौत हो गई। जबकि 5 बच्चों समेत ड्राइवर घायल हुए हैं। उन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है।

12 बच्चों को लेकर स्कूल से लौट रहा था ऑटो

जानकारी के मुताबिक, स्कूल में छुट्टी होने के बाद ऑटो ड्राइवर 12 बच्चों को लेकर उन्हें उनके घर छोड़ने जा रहा था। इस दौरान कोरार गांव के पास ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो में बैठे बच्चे सड़क पर बिखर गए। वहीं, ऑटो सड़क किनारे लगे आम के पेड़ को उखाड़ते हुए खाई में चला गया।

इस हादसे में पांच बच्चों रुद्रदेव, रुद्राक्षी, इंसान मंडावी, मानव साहू और एक अन्य की मौत मौके पर हो गई। हादसे के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन बच्चों की हालत देखकर उन्हें कांकेर रेफर कर दिया गया। जहां दो अन्य बच्चों की भी मौत हो गई। इस हादसे में ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here