DC vs GT IPL 2023: गुजरात टाइटंस ने हासिल की लगातार दूसरी जीत

0
70
gt vs dc

DC vs GT IPL 2023: गुजरात टाइटंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा दिया है। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए है। गुजरात टाइटंस की टीम ने इस लक्ष्य को 18.1 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर आसानी से हासिल कर लिया।

दिल्ली कैपिटल्स की पारी

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने 32 गेंदों में 37 रन की पारी खेली। वॉर्नर के अलावा भारतीय टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने मैच मे एक हाथ के साथ छक्के ठोके। उनकी तेज-तर्रार पारी के चलते दिल्ली की टीम 160 के पार पहुंच पाई। अक्षर पेटल ने 22 गेंदों में 2 चौके और 3 छक्के के साथ 36 रन बनाए. जीटी की ओर से 3-3 विकेट राशिद खान और मोहम्मद शमी ने लिए।

यह भी पढ़ें… मलाइका अरोड़ा का टाइट ड्रेस में दिखाया ग्लैमरस अवतार

गुजरात टाइटंस की पारी

गुजरात के लिए पारी की शुरूआत अच्छी नहीं रही और ऋद्धिमान साहा और शुबमन गिल दोनों ही 14-14 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इन दोनों को दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्किया ने क्लीन बोल्ड किया। इसके बाद विकेट लगातार गिरते रहे और कप्तान हार्दिक पांड्या 5, इम्पैक्ट प्लेयर विजय शंकर 29 रन बनाकर आउट हो गए।

वही गुजरात के लिए नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए साई सुदर्शन ने दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की और 48 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्कों के साथ सबसे ज्यादा 62 रन की नाबाद तूफानी पारी खेली। साई सुदर्शन के अलावा साउथ अफ्रीका के बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मिलर ने 16 गेंदों में 2 चौके और 2 छक्कों के साथ 31 रन की पारी खेली। दिल्ली की ओर से एनरिक नॉर्किया ने 2 विकेट हासिल किए।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here