Oops Moment का हुई शिकार दिशा पाटनी, देखे वीडियो

0
303

Disha Patani: दिशा पटानी अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती है। फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेक़रार रहते हैं। साथ ही एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने अपना हॉट अवतार दिखाया है।

अपनी सुपरहिट फिल्म ‘मलंग’ की शूटिंग के दौरान वह असहज महसूस कर रही थीं। अपने पहनावे के कारण वह सहज नहीं हो पा रही थी। शूटिंग के दौरान वह इस स्टाइलिश लुक से परेशान हो गईं। दिशा को बार-बार अपनी ड्रेस ठीक करते देखा गया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिशा ने जो आउटफिट पहना था, उसने उन्हें धोखा दिया।

disha patani viral

उनका ये स्टाइलिश लुक उन्हें शूट के दौरान काफ़ी परेशान कर रहा था। दिशा को बार बार अपने ड्रेस को ठीक करते हुए देखा गया। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भी दिशा के आउटफिट्स ने उन्हें धोका दे दिया। ऐसे कई मौके आये है दिशा पटानी के ऊप्स मोमेंट्स के जब दिशा के कपड़ो ने उनका साथ छोड़ दिया था, लेकिन बिंदास दिशा किसी की परवाह नहीं करती है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते है की बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री दिशा पाटनी किसी फंक्शन में दिख रही हे बात करे दिशा के लुक की तो सफ़ेद रंग का चमकीला गाउन पहना है।जिसमे काफी खूबसूरत लग रही हे लेकिन गाउन थोड़ा निचे होने की वजह से दिशा को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Bollywood World नामक एक यूट्यूब अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है और इन वीडियो में दिशा पाटनी ने सबका दिल चुरा लिया है। अब तक इस वीडियो को लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। अब तक इस वीडियो को हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है।

यह भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here