Diwali Gift: कारोबारी ने अपने स्टाफ में बांटी कार और बाइक्स

0
130

Diwali Gift: त्योहारी सीजन चल रहा है। ऐसे में दिवाली की तारीख नजदीक आ गई है। इस मौके पर कई कंपनियां अपने कर्मचारियों को बोनस के तौर पर दिवाली की बधाई गिफ्ट देकर दे रही है। ये गिफ्ट कोई मामूली गिफ्ट नहीं है ये बाइक और कार है। चेन्नई में स्थित एक ज्वैलरी शॉप ओनर ने रविवार को दिवाली तोहफे के रूप में अपने कर्मचारियों को बाइक और कार गिफ्ट की है।

10 कर्मचारियों को कार, 20 को बाइक

ज्वैलरी शॉप के ओन जयंती लाल ने कहा कि उन्होंने अपने 10 कर्मचारियों को कार उपहार में दी है, जबकि 20 को बाइक उपहार में दी गई है। उन्होंने पूरा सहयोग करने के लिए कर्मचारियों की भी सराहना की। जयंती लाल ने कहा कि मेरे कर्मचारियों ने मेरे साथ हर उतार-चढ़ाव में काम किया है। यह उनके काम को प्रोत्साहित करने के लिए है।

बता दें कि चलानी ज्वैलरी के मालिक जयंती लाल चयन्ती ने जब अपने कर्मचारियों को उपहार दिया तो उनमें से कुछ को तो आश्चर्य हुआ तो कुछ की खुशी के आंसू छलक पड़े। ज्वैलरी शॉप ओनर ने कहा कि,’दिवाली का ये उपहार उनके काम को प्रोत्साहित करने और उनकी लाइफ में कुछ खास पल जोड़ने के लिए है। इन सभी लोगों ने मेरे बिजनेस में सभी उतार-चढ़ाव में मेरे साथ काम किया है और मुझे मुनाफा कमाने में मदद की है।

उन्होंने आगे कहा कि ‘वो सिर्फ कर्मचारी नहीं है बल्कि मेरा परिवार हैं।’ इसलिए मैं उन्हें इस तरह के सरप्राइज देकर अपने परिवार की तरङ व्यवहार करना चाहता था।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here