Donald Trump पर फायरिंग का वीडियो आया सामने, देखें कैसे हुआ हमला?

0
1
Donald Trump पर फायरिंग

Firing on Donald Trump Video Viral: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर फायरिंग का वीडियो सामने आया है। ट्रंप पर पेंसिल्वेनिया के बटलर शहर में चुनावी रैली के दौरान जानलेवा हमला हुआ। एक शख्स ने भीड़ के बीच से गोली चलाई, जो ट्रंप के कान को छूकर निकली। शख्स ने एक नहीं कई फायर किए। गोली लगते ही ट्रंप नीचे बैठ गए और फिर उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने घेर लिया। ट्रंप को संभालने के बाद सीक्रेट सर्विस के एजेंट्स ने उस शख्स को टारगेट किया, जिसने डोनाल्ड ट्रंप पर गोलियां चलाई।

ट्रंप के सुरक्षा कर्मियों ने शूटर को मौके पर ही ढेर कर दिया, लेकिन उसकी पहचान अभी तक उजागर नहीं हुई है। वहीं फायरिंग में ट्रंप के एक समर्थक की भी जान गई है। एक अन्य समर्थक घायल हुआ है।

फिलहाल ट्रंप और उनका समर्थक दोनों ही खतरे से बाहर हैं। बटलर काउंटी के डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी रिचर्ड ए गोल्डिंगर हमले की पुष्टि की और बताया कि शूटर को मार दिया है, लेकिन उसने हमला क्यों किया? इस बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस अपनी जांच में जुटी है, जल्दी ही हमले की वजह का खुलासा करेंगे।

अमेरिका की 3 सुरक्षा एजेंसियां कर रही जांच

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिक की 3 सुरक्षा एजेंसियां ट्रंप पर हमले की जांच कर रही हैं। FBI, सीक्रेट सर्विस और ATF ने केस अपने हाथ में ले लिया है। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति की हत्या करने के प्रयास का केस दर्ज करके जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें…

How to Port Your SIM to BSNL? तो जानें Step By Step प्रोसेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here