हरियाणा में मिट्टी धसकने से चार लड़कियों की मौत

0
362
Haryana

हरियाणा : हरियाणा (Haryana) के मेवात (Mewat) जिले में मंगलवार को एक भीषण दर्दनाक हादसे में मिट्टी ढहने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में 4 लड़कियों की की मौके पर ही मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्टस से मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा तब हुआ जब लड़कियां मिट्टी लेने के लिए गई थीं। वहीं, घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान स्थानीय लोग भागकर वहां पहुंचे और लड़कियों को बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। वहीं, एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों बाहर निकाला गया।

दरअसल, ये हादसा मेवात जिले में तावडू के कांगरका गांव में हुआ है। खबरों के अनुसार ये हादसा उस वक्त हुआ, जब सोमवार शाम को वकीला (19), जनिस्ता (18), तस्लीमा (10) गुलअफशा (9), सोफिया (9) एक साथ गांव में ही पंचायती जगह से मिट्टी लेने के लिए गई हुईं थीं। तभी अचानक मिट्टी के ढहने से हादसा हो गया।

इस हादसे में 4 लड़कियों की मौत हो गई। जबकि एक युवती सोफिया के शोर-शराबे की आवाज सुनकर मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय गांव वाले इकट्ठे हो गए, जिन्होंने दबी हुई लड़कियों को बचाने की कोशिश की। ऐसे में काफी मशक्कत के बाद चारों लड़कियों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक उनमें से 4 लडकियों की मौत हो चुकी थी। वहीं, सोफिया को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया है। जहां घटना के बाद मौके पर अफऱातफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलने पर लड़कियों के परिवार वालें मौके पर पहुंच गए। उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here