Indian Idol 13: ऋषि सिंह ने जीता इंडियन आइडल 13 का खिताब, 25 लाख के साथ जीती चमचमाती कार

0
102
ऋषि सिंह

Indian Idol 13: सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ के कंटेस्टेंट बीते सात महीने से अपनी बेहतरीन आवाज से लोगों को खुश कर रहे हैं। अब शो को इस सीजन की ट्रॉफी का दावेदार भी मिल गया है। ‘इंडियन आइडल 13’ की ट्रॉफी ऋषि सिंह ने अपने नाम कर ली। ऋषि सिंह ने ऑडिशन राउंड से ही जज और देश का दिल जीतने लगे थे। शो पर आने वाले बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सेलिब्रिटीज उनकी गायकी के फैन बन गए थे। यहां तक कि भारतीय क्रिकेट ट्रीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी ऋषि सिंह के सिंगिंग टैलेंट के कायल हो गए थे।

उत्तर प्रदेश की आयोध्या से आए ऋषि सिंह को 25 लाख रुपये का इनाम और एक कार इनाम में मिली। वह यूपी के अयोध्या के रहने वाले हैं। उनका पूरा नाम ऋषि राज सिंह है। शुरुआती शिक्षा कैंब्रियन स्कूल से हासिल करने के बाद वह फिलहाल देहरादून के हिमगिरी जी विश्वविद्यालय से आगे की पढ़ाई कर रहे हैं। सिंगिंग के अलावा उन्हें गाने लिखने का भी शौक है।

 ऋषि सिंह
ऋषि सिंह

‘इंडियन आइडल 13’ में हुए बेहतरीन परफॉर्मेंसेस

‘इंडियन आइडल 13’ के लेटेस्ट एपिसोड यानी रविवार को ड्रीम फिनाले में विनर मिलने तक सभी कंटेस्टेंट ऋषि सिंह, सोनाक्षी कर, बिदिप्ता चक्रवर्ती, शिवम सिंह, चिराग कोतवाल, शिवम सिंह और देवोष्मिता रॉय ने अपनी मीठी आवाज से सभी को जमकर एंटरटेन किया। ‘इंडियन आइडल 13’ के ड्रीम फिनाले में डांसिंग शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के जज गीता कपूर, टेरेंस लुईस और सोनाली बेंद्रे भी पहुंची थीं।

वहीं, शो के फिनाले को आदित्य नारायण सिंह के साथ कॉमेडियन भारती सिंह ने भी होस्ट किया। शो के जज हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ ने शो के सभी कंटेस्टेंट की जमकर तारीफ की।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here