IPL 2023: गुजरात टाइटन्स को बड़ा झटका, आईपीएल से बाहर हुए केन विलियमसन

0
77
Kane Williamson

IPL 2023: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मिली इस जीत के साथ ही गुजरात को अब बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान केन विलियमस (Kane Williamson) गंभीर रूप से चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। गुजरात टाइटंस ने इस खबर की पुष्टि भी कर दी है।

गुजरात टाइटंस ने ट्वीट कर दी जानकारी

गुजरात टाइटंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा, ‘हमें यह घोषणा करते हुए खेद है, केन विलियमसन को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सीजन के ओपनर में चोटिल होने के बाद टाटा आईपीएल 2023 से बाहर कर दिया गया है। हम अपने टाइटन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं और उसकी शीघ्र वापसी की आशा करते हैं।’

आईपीएल चैंपियन गुजरात टाइटंस को लीग के शुरुआत में ही इस खबर के साथ एक बड़ा झटका लग चुका है, क्योंकि उनके स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन को आईपीएल 2023 से बाहर कर दिया गया है। घुटने में गंभीर चोट लगने के कारण उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा है। 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उद्घाटन मैच के दौरान 32 वर्षीय दाएं हाथ के बल्लेबाज को चोट लग गई थी। विलियमसन को पिछले साल कोच्चि में हुई मिनी नीलामी में 2 करोड़ रुपये में साइन किया गया था।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here