टॉप-क्लास फीचर्स के साथ भारत में iQOO Z9s फोन लॉन्च

1
9
iQOO Z9s price

iQOO Z9s Series: iQOO कम्पनी ने भारतीय बाजार में स्मार्टफोन की एक और सीरीज को भारत में लॉन्च किया गया है। इस लाइनअप में iQOO Z9s और iQOO Z9s Pro को शामिल किया गया है। दोनों नए स्मार्टफोन में दमदार प्रोसेसर दिया गया है।

iQOO Z9s फोन को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5500mAh की बैटरी मिलती है। इसके अलावा, लेटेस्ट हैंडसेट्स में AI कैमरा दिया गया है। इनके आने से बाजार में Xiaomi और Oppo जैसे ब्रांड के मोबाइल फोन्स को तगड़ी चुनौती मिलेगी।

iQOO Z9s Specifications

iQOO Z9s Display

फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की बात करे तो इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 3डी कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलता है, जिसका साइज 6.67 इंच है। इसके अलावा, हैंडसेट में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, जिससे यूजर्स अपने डेटा को सुरक्षित रख सकते हैं।

iQOO Z9s Processor

iQOO Z9s में तगड़े परफॉर्मेंस के लिए चार नैनोमीटर फैब्रिकेशन पर बने ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 का उपयोग किया गया है। बता दें कि इस चिप के साथ Mali G615 जीपीयू लगा हुआ है। फोन की टेस्टिंग में इसे 7 लाख से ज्यादा का अंतूतू स्कोर प्राप्त हुआ था। यानी की कुल मिलाकर यह यूजर्स को बढ़िया अनुभव देगा।

iQOO Z9s RAM & ROM

iQOO Z9s फोन में मिलने वाले स्टोरेज और रैम की बात करे तो फोन में 12जीबी तक रैम और 12जीबी एक्सटेंडेड रैम का सपोर्ट है। कुल मिलाकर आप इसमें 24जीबी तक का सपोर्ट इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही 256जीबी तक इंटरनल स्टोरेज की सुविधा है।

iQOO Z9s Camera

कैमरा सेटअप की बात करे तो आईक्यू के नए स्मार्टफोन में LED फ्लैश लाइट के साथ डुअल AI रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेश सपोर्ट करने वाला 50MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का पोट्रेट लेंस है। इसके जरिए 4के वीडियो रिकॉर्ड की जा सकती है। वहीं, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा मिलता है।

iQOO Z9s Battery

पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5500mAh की दमदार बैटरी का उपयोग हुआ है जिसकी मदद से यूजर्स को पूरे दिन का बैकअप आसानी से मिलता है। यही नहीं इसे चार्ज करने के लिए 44वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मौजूद है।

iQOO Z9s Price

iQOO Z9s तीन मेमोरी ऑप्शन में भारत में पेश हुआ है। इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल की कीमत 19,999 रुपये से शुरू होती है। मिड मॉडल 8GB + 256GB और 12GB + 256GB की कीमत क्रमशः 21,999 रुपये और 23,999 रुपये रखी गई है।

आईक्यू जेड9एस पर 2000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसकी सेल 29 अगस्त से अमेजन इंडिया पर शुरू होगी।

यह भी पढ़ें…

UP News: समयबद्ध और निष्पक्ष होना चाहिए जनता की समस्याओं का निस्तारण, CM योगी ने दिया निर्देश

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here