कपिल शर्मा ने की ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ की घोषणा, रश्मिका मंदाना के साथ होगी जोड़ी?

0
281

कपिल शर्मा ने की ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ की घोषणा, रश्मिका मंदाना के साथ होगी जोड़ी:- कपिल शर्मा इन दिनों अपने सुपरहिट कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की वापसी को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बार शो में कुछ नए किरदार भी देखने को मिलेंगे। अपने शो की वापसी को लेकर हो रही चर्चाओं के बीच अब कपिल शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर रिलीज कर फैंस के बीच तहलका मचा दिया है। जी हां, कॉमेडी किंग जल्द ही ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं। कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए फिल्म का ट्रेलर रिलीज डेट भी बता दिया है।

कपिल शर्मा ने शेयर किया नई फिल्म का पोस्टर

कपिल शर्मा ने मेगा ब्लॉकबस्टर का पोस्टर शेयर किया है। (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम: @kapilsharma)

मेगा ब्लॉकबस्टर का ट्रेलर 4 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है, ऐसे में कपिल शर्मा के फैंस काफी खुश हैं. कपिल लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। खास बात यह है कि फिल्म में कपिल शर्मा के साथ रश्मिका मंदाना, तृष्णा कृष्णन और कार्थी जैसी साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्रियां भी नजर आएंगी।

सभी कलाकारों ने अपने-अपने लुक का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कपिल शर्मा द्वारा जारी किए गए पोस्टर में वह ऑरेंज कलर की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। उसके चेहरे पर बड़ी मुस्कान है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘ये वाली मेरे फैंस के लिए। उम्मीद है आप इसे पसंद करते हैं। उन्होंने आगे बताया है कि ट्रेलर 4 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।

कपिल शर्मा को लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस और फॉलोअर्स ने भी खुशी जाहिर की है। कपिल शर्मा को नए अवतार में देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्सुक हैं. वहीं द कपिल शर्मा शो भी 10 सितंबर से शुरू होने जा रहा है जिसका ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here