सूर्यकुमार यादव की तूफानी बल्लेबाजी के मुरीद हुए किंग कोहली, देखें वीडियो

0
356

IND vs HKG: विराट कोहली ने भले ही अपना 31वां टी20 इंटरनेशनल अर्धशतक बनाया हो, लेकिन बुधवार 31 अगस्त को लाइमलाइट में सूर्यकुमार यादव का अर्धशतक रहा। विराट ने भी अपने साथी सूर्यकुमार यादव की सराहना की, जिन्होंने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ सिर्फ 26 गेंदों में 68 रन बनाए। दूसरे छोर पर कोहली ने 44 गेंदों में 59 रन बनाए। विराट कोहली सूर्या की पारी देखकर उनके सामने नतमस्तक नजर आए।

Suryakumar Yadav के आगे विराट ने झुकाया अपना सिर

IND vs HK: सूर्या की तूफानी बल्लेबाजी के दीदार हुए किंग कोहली, सिर झुकाकर किया अभिनंदन, देखें ये वायरल वीडियो

दरअसल, दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ भारत की पहली पारी समाप्त होने के बाद से कोहली का सूर्यकुमार यादव को नतमस्तक करने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। दोनों बल्लेबाजों के अर्धशतक के बाद प्रशंसक हैरान रह गए और कोहली ने सूर्यकुमार यादव की सराहना की। सूर्यकुमार यादव ने पहली बार ऐसी पारी नहीं खेली है। वे इंटरनेशनल, आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में ऐसा कई बार कर चुके हैं।

यहाँ देखें वीडियो

विराट कोहली के इसी रिएक्शन पर अब सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। एक क्रिकेट फैन ने कहा है कि जब आप किंग के साथ बल्लेबाजी करते हैं और उनसे ऐसा रिएक्शन मिलता है तो ये आपकी बल्लेबाजी का बेस्ट मोमेंट है। एक अन्य फैन ने लिखा कि जब एरोगेंट और एग्रेसिव कहे जाने वाले विराट कोहली आपको नमन करते हैं तो फिर ये आपके लिए बहुत बड़ी बात है। एक अन्य ने लिखा ये बहुत ही दुर्लभ तस्वीर है। विराट सूर्य-नमस्कार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें….

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here