Mili First Look: जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ का फर्स्ट लुक रिलीज

0
259

Mili First Look: धकड़, द कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना और गुड लक जेरी जैसी फिल्मों में लोगों के दिल में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म मिली का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है।

जान्हवी कपूर का मुस्कुराता हुआ चेहरा

जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ का फर्स्ट लुक दिखाया है। उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह पीठ पर बैग टांगकर कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रही हैं। जान्हवी कपूर के इस पोस्टर पर लिखा है, ‘नाम मिली नौडियाल, उम्र 24 साल, योग्यता बीएससी नर्सिंग ग्रेजुएट।’ इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, ‘एक घंटे में उसकी जिंदगी बदलने वाली है… मिली।’

Mili

जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ का डायरेक्शन मथुकुट्टी जेवियर कर रहे हैं। फिल्म में जान्हवी कपूर के अलावा उनके बॉयफ्रेंड के रोल में सनी कौशल और उनके पिता के रोल में मनोज पाहवा नजर आएंगे। बताते चलें कि फिल्म ‘मिली’ साल 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म हेलन का रीमेक है और इस फिल्म का डायरेक्शन भी मथुकुट्टी जेवियर ने किया था। फिल्म ‘मिली’ का अनाउंसमेंट साल 2021 में हुआ था। अभी इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। इस फिल्म को जान्हवी कपूर के पापा बोनी कपूर की प्रोडक्शन कंपनी प्रोड्यूस कर रही है।

जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर पिछली बार फिल्म ‘गुडलक जेरी’ में नजर आई थीं। ये फिल्म 29 जुलाई, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म में मिली के अलावा ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘बवाल’ शामिल हैं।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here