रियलिटी शो के सुपरस्टार सिंगर 2 के विनर बने मोहम्मद फेज।

0
327

रियलिटी शो के सुपरस्टार सिंगर 2 के विनर बने मोहम्मद फेज:- सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 के कंटेस्टेंट मोहम्मद फैज ने शो जीतकर ट्रॉफी अपने नाम की हैं। सोनी टीवी के इस सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 को करीब तीन महीने बाद आखिरकार अपना विनर मिल गया है। जोधपुर के 14 साल के मोहम्मद फैज को ट्रॉफी और 15 लाख रुपए ईनाम के तौर पर मिले।

बता दें कि फैज के साथ मणि, प्रांजल बिस्वास, आर्यानंद आर बाबू, ऋतुराज और सायशा गुप्ता भी टॉप 6 फाइनलिस्ट में शामिल हुए थे। शो में फैज कैप्टन अरुणिता कंजीलाल की टीम से थे। जीत के बाद फैज ने बताया कि वह जीती रकम अपने पेरेंट्स को देगा। वहीं, उनका कहना है कि पूरे सीजन के दौरान उन्होंने कभी प्रेशर नहीं झेला, क्योंकि उन्होंने दूसरों से मुकाबला करने के बजाए खुद से मुकाबला किया। बता दें कि शो के जज हिमेश रेशमिया और अलका याग्निक थे।

Mohammad Faiz (Superstar Singer) Height, Age, Parents, Biography, and more - Fashion Chandigarh

[the_ad id=”2734″]

सुपरस्टार सिंगर 2 के विनर मो. फैज

राजस्थान के जोधपुर के रहने वाले 14 साल का फैज अपनी जीत पर काफी रोमांचित है। बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा- जब मुझे शो का विजेता घोषित किया गया, तो मेरे आस-पास के सभी लोग रो रहे थे और ताली बजा रहे थे। विजेता घोषित होने के बाद मेरी मामा ने मुझे गोद में उठाया। मेरे पिता भारत से बाहर रहते हैं। मैंने उससे बात की और वो बहुत खुश था। यहां तक कि मेरी मां और बहनें भी खुशी में रो रहे थे। फैज ने कभी दबाव महसूस नहीं किया और पिछले कुछ महीनों से हमेशा शांत रहने की कोशिश की।

Superstar Singer 2 : सुपरस्टार सिंगर के मंच पर मोहम्मद फैज को मिला प्यारा सा सरप्राइज, जोधपुर से आकर मां ने दिया खास तोहफा | TV9 Bharatvarsh

उन्होंने अपनी अनुभव शेयर करते हुए बताया- मैंने कभी प्रतियोगिता या समापन के बारे में नहीं सोचा था। मेरे लिए हम सभी केवल संगीत सीखने और प्रदर्शन करने पर ध्यान दे रहे थे, हमने कभी एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए नहीं गाया। रियल में मेरे खुद से प्रतिस्पर्धा कर रहा था। हर बार मैं पिछले वाले की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करना चाहता था। इसलिए मैं केवल अपनी स्किल पर काम कर रहा था क्योंकि मुझे हर बार खुद को हराना था, बजाए यह देखने के कि दूसरे कैसे गा रहे हैं।

यह भी पढ़ें….

[the_ad id=”3113″]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here