Pathaan: ‘बेशरम रंग’ के विवाद के बाद, शाहरुख-दीपिका का दूसरा गाना रिलीज़

0
132

Pathaan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बीते काफी दिनों से लगातार चर्चा में छाए हुए हैं। किंग खान जल्द ही धमाकेदार वापसी की तैयारी कर रहे हैं। पठान के जरिए एक बार फिर से शाहरुख खान लंबे वक्त बाद सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

पठान की रिलीज से पहले ही ये फिल्म लगातार विवादों का सामना कर रही है। बीते दिनों फिल्म का पहला गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ था। जिसे लेकर एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया गया है।अभी तक पठान के पहले गाने के विवाद की आग ठंडी भी नहीं हुई थी कि फिल्म के मेकर्स ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का दूसरा गाना ‘झूमे जो पठान’ रिलीज कर दिया है। जैसे गाने के बोल है, वैसा ही गाने का स्क्रीन प्ले भी है। यानी गाने में पठान यानी शाहरुख खान जमकर झूमते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं बेशरम रंग के बाद एक बार फिर से दीपिका का बोल्ड अवातर देखने को मिल रहा है। शाहरुख और दीपिका को ताल से ताल मिलाकर डांस करता देखना फैंस के लिए किसी अच्छी खबर से कम नहीं है। गाने में देखा जा सकता है कि शाहरुख की लहराती जुल्फें, खुली शर्ट, हॉट बॉडी और उनका डॉन वाली फील देने वाला स्टाइल सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। दीपिका और शाहरुख इस गाने में आग लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस गाने को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कैप्शन में लिखा है कि, तुमने मोहब्बत करनी है…हमने मोहब्बत करनी है…इस दिल के अलावा किसी से भी, ना हमने इजाज़त ली है, चलो झूमो…झूमे जो पठान गाना रिलीज हो गया है।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here