Pathaan Box Office Collection Day 2: फिल्म पठान ने दूसरे दिन भी कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड्स तोड़े

0
102

Pathaan Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म पठान हाल ही में बड़ पर्दे पर रिलीज हुई है। इस मूवी को नॉर्थ से लेकर साउथ बेल्ट तक के लोग दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं। जैसे ही शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज हुई वैसे ही इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई। फैंस इस मूवी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

फिल्म पठान ने कमाई के मामले में तोड़े कई रिकॉर्ड्स

वहीं पठान ने कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन भारत में 57 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने विदेश में 49 करोड़ रुपये की कमाई की है। कुल मिलाकर फिल्म ने वर्ल्ड 106 करोड़ रुपये की कमाई की है। बताया जा रहा है कि दूसरे दिन भी पठान ने ताबड़तोड़ कमाई की है। इस रिपोर्ट में जानिए शाहरुख खान की फिल्म ने कितने करोड़ कूटे है।

दूसरे दिन की इतनी कमाई

शाहरुख खान ने फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है। किंग खान पर बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड का कोई असर नहीं पड़ा है। पहले ही दिन कमाई के मामले में पठान ने केजीएफ 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब दूसरे दिन के आकड़े सामने आने लगे है। कोईमोई की रिपोर्ट के अनुसार दीपिका पादुकोण की इस फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 68-72 करोड़ रुपये कमा सकती है। इसमें से खाली हिंदी भाषा में ये फिल्म 70 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली है। जानकारी के लिए बता दें कि अभी अधिकारिक आंकड़े आने बाकी है।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here