Pathaan World Wide Collection: दुनिया भर से मिल रहा पठान को ढेर सारा प्यार, कलेक्शन पहुंचा 550 करोड़ के पार

0
172

Pathaan World Wide Collection: शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार से दौड़ रही है। सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि विदेशों में भी यह फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है। आपको बता दें कि पठान ने रविवार को इंडियन बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ पूरे वर्ल्ड में 500 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

पठान का जादू

ट्रेंट अनलिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर एक रिपोर्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया है कि फिल्म पठान (Pathaan) ने पांच दिन में ही वर्ल्ड वाइड कलेक्शन (World Wide Collection) में 500 करोड़ रुपए के ऊपर का कलेक्शन कर लिया है और यह 550 करोड़ रुपए तक पहुंच सकती है। फिल्म को विदेशों में काफी पसंद किया जा रहा है और लोग सिनेमाघरों में जमकर इसे देख रहे हैं। फिल्म मात्र 4 दिनों में ही 400 करोड़ के पार पहुंच गई थी।

आपको बता दें कि पठान ने अब तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 277 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है और बहुत जल्दी है 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है। शाहरुख खान की फिल्म पहले दिन से ही धमाल मचा रही है और इसने अपने ओपनिंग डे पर 57 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की थी। अब देखना यह है कि यह फिल्म अभी कितनी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ती है।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here