Nikki Tamboli का स्टाइल देख लोगों का दिमाग ही चकरा गया

0
231

Nikki Tamboli का स्टाइल देख लोगों का दिमाग ही चकरा गया:- ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे साड़ी में हॉट अदाएं दिखाती अजर आ रही हैं। हालांकि, उनका यह अंदाज़ उनके चाहने वालों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। वे निक्की को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं। इतना ही नहीं, निक्की के चेहरे को देखकर भी लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है।

26 साल की निक्की ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “मैं कमाल की बनने की कोशिश नहीं करती, कमाल मेरी तरह बनने की कोशिश करता है।” निक्की का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे उनका साड़ी का ट्यूटोरियल बताया जा रहा है। हालांकि, लोग निक्की के इस पहनावे और उनके चेहरे को देखकर तरह-तरह के कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

[the_ad id=”2734″]

निक्की तंबोली ने कराई सर्जरी?

इस वीडियो के सामने आने के बाद अब लोग निक्की की सर्जरी को लेकर भी बात कर रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया है कि क्या निक्की तंबोली ने सर्जरी करा ली है क्योंकि उनका लुक काफी बदला –बदला सा लग रहा है।

यह भी पढ़ें….

[the_ad id=”3113″]

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here