पुनीत राजकुमार का आज शाम होगा अंतिम संस्कार

0
543
पुनीत राजकुमार

कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार का दिल का दौरा पड़ने से शुक्रवार को निधन हो गया था। वह 46 वर्ष के थे। उनका अंतिम संस्कार शनिवार, 30 अक्टूबर की शाम को किया जाएगा। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक आखिरी पलों में पुनीत की बेटी वंदिता मौजूद रहे इसके लिए उनके संयुक्त राज्य अमेरिका से लौटने का इंतजार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि वह दोपहर तक दिल्‍ली पहुंच सकती हैं। इसके बाद वह विशेष विमान से बेंगलुरु पहुंचेंगी। तब तक साउथ के सुपरस्‍टार पुनीत के पार्थिव शरीर को कांतीरवा स्टेडियम में रखा गया है, जिससे फैंस उनके अंतिम दर्शन कर सकें।

अपने चहेते कलाकार को अंतिम विदाई देने के लिए सुबह से ही फैंस का हुजूम स्‍टेडियम में उमड़ पड़ा है। एक्‍टर का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्‍मान के साथ किया जाएगा। उनके पार्थिव शरीर को उनके पिता के स्मारक के बगल में रखा जाएगा। अंतिम संस्‍कार की प्रक्रिया के शाम 6 बजे के बाद होने की संभावना है। पुनीत के अचानक दुनिया को अलविदा कह जाने से उनके फैंस बहुत दुखी है। उनकी आंखों से आंसू नहीं रुक रहे हैं।

दान की गईं आंखें

पुनीत के पिता की तरह उनकी आंखें भी दान की गई हैं। उनके पिता का साल 2006 में दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ था उन्होंने अपनी आंखें दान की थी। अब पुनीत की आंखें भी दान की गई हैं। एक्टर चेतन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें…

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here