Ravindra Jadeja: T20 World Cup से भी बाहर हुए रविंद्र जडेजा

0
258

Ravindra Jadeja: टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा चोट की वजह से टी20 विश्व कप 2022 से बाहर हो गए हैं। इससे पहले जडेजा एशिया कप 2022 से भी बाहर हुए थे। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अहम भूमिका निभाई थी। लेकिन मैच के बाद खबर आई कि वे चोटिल हो गए हैं और एशिया कप के बचे हुए मैचों में नहीं खेल पाएंगे। जडेजा के घुटने में चोट लगी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे अब टी20 विश्व कप के बाद ही मैदान पर वापसी कर पाएंगे।

रविंद्र जडेजा फॉर्म में थे और उनका चोटिल टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है। वे चोट की वजह से एशिया कप से बाहर हुए और अब टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जडेजा घुटने की सर्जरी होने के बाद ही मैदान पर वापसी कर पाएंगे। इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्वकप को लेकर भारतीय टीम अभी से तैयारी में जुटी है। ऐसे में जडेजा जैसे खिलाड़ी का चोटिल होना टीम के लिए नुकसान वाली बात है।

Ravindra Jadeja Asia Cup: Heavy blow for Indian team, Ravindra Jadeja out of Asia Cup[the_ad id=”2734″]

भारत ने ग्रुप मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था. यह मुकाबला बेहद टक्कर का था और आखिरी ओवर तक चला। इस मैच में जडेजा ने हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर अर्धशतकीय साझेदारी निभाई थी और भारत को जीत तक पहुंचा। जडेजा ने 29 गेंदों का सामना करते हुए 35 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 2 चौके और 2 छक्के लगे थे। जबकि पांड्या ने 17 गेंदों में नाबाद 33 रन बनाए थे। उन्होंने 4 चौके और एक छक्का लगाया था।

यह भी पढ़ें….

[the_ad id=”3113″]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here