T-20 फॉर्मेट से संन्यास लेंगे Rohit Sharma? कप्तान ने दिया बयान

Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में आयोजित टी20 विश्व कप के बाद अभी तक कोई T20 का मैच नहीं खेला है। हार्दिक पांड्या तब से ही टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उनकी कप्तानी में टीम इंडिया वेस्ट इंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है।

बड़ा सवाल ये कि क्या रोहित शर्मा को अब टीम में जगह मिल पाएगी या फिर वे खुद ही संन्यास ले लेंगे? भारत के तीनों फॉर्मेट के कप्तान ने संन्यास की अटकलों पर अपनी बात रखी है।

https://twitter.com/ChaitRo45/status/1688045420570886144?s=20

रोहित शर्मा का कहना है कि उनका लक्ष्य अगले साल वेस्टइंडीज और यूएसए में टी20 विश्व कप 2024 खेलना है। भारतीय कप्तान ने रविवार को संकेत दिया कि वह आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का इंतजार कर रहे हैं। जिसकी मेजबानी अगले साल वेस्टइंडीज और अमेरिका की ओर से संयुक्त रूप से की जाएगी।

वर्ल्ड कप के लिए तैयार रोहित

रोहित ने अमेरिका में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा- यहां यूएसए आने का एक और कारण है। जैसा कि आप जानते हैं विश्व कप आ रहा है। जून में दुनिया के इसी हिस्से में टी20 वर्ल्ड कप होगा। इसलिए मुझे पूरा यकीन है कि हर कोई उत्साहित है तो हां, हम इसके लिए तैयार हैं। रोहित के ऐसे कहते ही ऑडिटोरियम में तालियां गूंज उठीं।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment