Mouni Roy ने ऑरेंज शॉर्ट ड्रेस में Photos देख फैंस बोले- ‘वाह! क्या खूबसूरती पाई है’

0
316
Mouni Roy Photos

Mouni Roy Photos : मोनी रॉय (Mouni Roy) ने हॉट लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। आए दिन फैंस के साथ अपनी फोटोस (Photos) और वीडियो शेयर करती हैं। बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक मोनी रॉय अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। सोशल मीडिया पर मोनी की फैन फॉलोइंग काफी ज़्यादा है। फैंस उनकी हर पोस्ट का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं।

Mouni Roy Photos

मोनी रॉय का हर लुक काफी चर्चा में रहता है और फैंस उनकी हर पोस्ट पर कमैंट्स में जमकर उनकी तारीफ करते हैं। एक बार फिर से मोनी रॉय ने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वह जिसमें वह ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनकर बोल्ड अंदाज़ में पोज़ देती नज़र आ रही हैं।

Mouni Roy Photos

Mouni Roy ने ऑरेंज शॉर्ट ड्रेस में दिखाया बोल्ड अंदाज़

हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी कुछ फोटोस (Photos) शेयर की जिनमें वह ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनकर बेहद बोल्ड अंदाज़ में पोज़ देती नज़र आ रही हैं। मोनी रॉय की यह तस्वीरें देखकर फैंस पानी-पानी हो रहे हैं। मोनी की इन तस्वीरों पर अब तक 166000 लाइक्स सो चुके हैं। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

आए दिन मोनी रॉय फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। मोनी की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है आपको बता दें कि मोनी रॉय के इंस्टाग्राम पर 24.1 मिलीयन फॉलोअर्स हैं। फैंस मोनी रॉय की तस्वीरों पर अलग अलग अंदाज में कमेंट करते हैं और उनकी जमकर तारीफ करते हैं।

यह भी पढ़ें…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here