Sara Ali Khan के संग डिनर डेट पर निकले शुभमन गिल

0
217
  • Sara Ali Khan के संग डिनर डेट पर निकले शुभमन गिल

Sara Ali Khan&Shubman Gill: सारा अली खान सैफ की बेटी सारा संग डिनर डेट पर निकले शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर से अफेयर की थी अफवाह भारतीय युवा ओपनर शुभमन गिल के डिनर डेट का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ दिखाई दे रहे हैं।

शुभमन गिल का नाम पिछले काफी समय से महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से जोड़ा रहा है। इस बीच युवा ओपनर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह एक लड़की के साथ डिनर डेट करते दिखाई दिए। उस लड़की का नाम भी सारा है, लेकिन वह सचिन की बेटी सारा नहीं, बल्कि बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान है।

दरअसल, 30 अगस्त 2022 को हमें सारा अली खान और शुभमन गिल की एक तस्वीर मिली, जिसमें दोनों को एक रेस्तरां में देखा गया। दोनों अपनी डिनर डेट एंजॉय करते हुए दिखे। तस्वीर देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे की कंपनी में बेहद कंफर्टेबल हैं। हालांकि, यह तस्वीर कुछ ब्लर है, लेकिन इसमें सारा और शुभमन गिल का चेहरा साफ दिख रहा है।

Sara Ali Khan

जैसे ही ये पोस्ट इंटरनेट पर सामने आया, नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में सवालों की बौछार शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, “सारा नाम से ज्यादा मोहब्बत है भाई को।” अन्य ने लिखा, “शायद ये सिर्फ एक विज्ञापन शूट है।”

यह भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here